Breakingदेशराजनीति

Rahul Gandhi : हिंदुओं को लेकर विवादित बयान देने के बाद बढ़ी राहुल गांधी के आवास की सुरक्षा, दिल्ली पुलिस अलर्ट

नई दिल्ली। Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए गए विवादित बयान के बीच दिल्ली पुलिस को एक खुफिया इनपुट मिलने के बाद राहुल गांधी के आवास की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। खबरों की मानें, तो कांग्रेस नेता के संसद में दिए गए बयान को लेकर कुछ हिंदूवादी संगठन उनसे नाराज है और राहुल गांधी पर हमला कर सकते हैं।

 

 

Rahul Gandhi Security: दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को संसद में हिंदुओं को लेकर एक बयान दिया था। जिसे लेकर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी उनसे लगातार देश से माफी मांगने की मांग कर रही है। हालांकि, उन्होंने ये भी स्पष्ट किया है कि उनके भाषण को पूरा नहीं दिखाया गया है। इसी बीच दिल्ली पुलिस को देर रात इनपुट मिले कि हिंदू संगठनों से नेता राहुल गांधी पर हमला कर सकते हैं। इन संगठनों के लोग नई दिल्ली इलाके में पोस्टर और बैनर भी लगा सकते हैं।

 

 

Rahul Gandhi Security: दो प्लाटून फोर्स तैनात

 

खबरों की मानें, तो राहुल गांधी के आवास पर दो प्लाटून फोर्स तैनात कर दी गई है। एक प्लाटून में 16-18 पुलिसकर्मी की टीम होती है। इसके अलावा तुगलक रोड थाने से 8-20 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई है। वहीं नई दिल्ली जिले के बार्डर सील कर दिए हैं। चेकिंग के बाद ही लोगों को नई दिल्ली में प्रवेश करने दिया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस ने नई दिल्ली इलाके में पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने गृहमंत्रालय के आदेश के बाद राहुल गांधी और उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button