Featuredदेशराजनीति

Rahul Gandhi: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, राहुल गांधी चुने जा सकते हैं नेता प्रतिपक्ष

नई दिल्ली।Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान के बाद I.N.D.I.A. ब्लॉक में शामिल पार्टियों और नेताओं के बीच बैठकों और मुलाकातों का दौर जारी है। आज शनिवार, 8 जून को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में दिल्ली के अशोक होटल में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक बुलुाई गई है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इस बैठक में राहुल गांधी को नेता विपक्ष चुना जा सकता है।

 

 

Rahul Gandhi: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी चुनाव नतीजों पर चर्चा करेगी। इसमें सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे। शनिवार शाम संसद के सेंट्रल हॉल में कांग्रेस के नवनिर्वाचित लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक होगी। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे होटल अशोक में कांग्रेस नेताओं के लिए डीनर का भी आयोजन करेंगे।

 

Rahul Gandhi: सुबह 11 बजे शुरू होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हारी गई सीटों की समीक्षा होगी और इसके लिए सभी प्रदेश अध्यक्षों को भी बुलाया गया है। चुनावों की समीक्षा के बाद आगे की रणनीति पर भी चर्चा होगी। इसके बाद दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीटिंग की जानकारी दी जाएगी। 5.30 बजे कांग्रेस के सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक संसद के सेंट्रल हॉल में होगी। शाम 7 बजे होटल अशोक में डिनर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button