Featuredदेशपुलिसराजनीति

अभी उतारता हूं पार्टी का भूत’, चौकी इंचार्ज की शर्मनाक हरकत, थर्ड डिग्री में BJP कार्यकर्ता को चटवाया थूक

यूपी। उत्तर प्रदेश की पुलिस के रवैये पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस के व्यवहार को लेकर आम आदमी भी शिकायत कर रहे हैं, और ताजा मामला आगरा के ताजगंज चौकी का है। आरोप है कि दरोगा ने पीड़ित की चौकी में बुरी तरह पिटाई की और थर्ड डिग्री के दौरान उसे जबरन थूक तक चटवाया है। पीड़ित ने खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताया तो दरोगा ने मारते हुए पार्टी का भूत उतारने की बात कही।

पीड़ित को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस घटना की जांच एसीपी को सौंपी गई है। दरअसल, यह मामला आगरा की ताजगंज चौकी का है, जहां के कमाल खेरिया निवासी कृष्ण कुमार लोधी ने पुलिस आयुक्त को पूरी वारदात से रूबरू कराते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई है और दरोगा के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

अभी उतारता हूं पार्टी का भूत‘

पीड़ित ने बताया कि गुरुवार को रात करीब साढ़े 8 बजे वे मार्केट की अपनी दुकान पर बैठा था, तो तोरा चौकी इंचार्ज आकाश यादव अतिक्रमण हटवा रहे थे और अचानक ही आकाश यादवन उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया कि वो क्यों बैठा है। पीड़ित ने बताया कि दरोगा ने उनसे उनकी जाति पूछी, और जब जाति बता दी तो कहा कि बड़ा बीजेपी का नेता बनता है। अभी तेरा भूत उतारता हूं।

चौकी के पीछे कमरे में जाकर की पिटाई

पीड़ित ने बताया कि दरोगा के साथ उनकी बहस हो गई थी जिसके बाद दरोगा उसे चौकी ले गए। आरोप है कि चौकी के पीछे बने कमरे में उसे थर्ड डिग्री दी गई और दरोगा ने उसे बेतरतीब तरीके से पीटा, साथ ही उससे थूक चटवाया। पीड़ित का कहना है कि उसे शिकायत नहीं करने के लिए पेपर पर लिखवाया गया और फिर उसे छोड़ा गया।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना
पीड़ित का कहना है कि जब उनकी पुलिस के साथ बहस हो रही थी, तो उस दौरान आए उनके पिता भूपाल सिंह के साथ भी चौकी इंचार्ज ने गाली गलौच की। उसका कहना है कि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित ने बताया कि जब पुलिस उसके साथ अभद्रता और मारपीट कर रही थी तो उसने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया था।

 

पीड़ित का कहना है कि एसआई आकाश यादव ने वीडियो डिलीट कर दिए, लेकिन कुछ वीडियो उसके मोबाइल में सेव हो गए। इसके अलावा मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button