Breakingदेश

Man-eating wolf: बहराइच में आतंक मचाने वाला 5वां नरभक्षी भेड़िया पिंजरे में कैद, 18 शूटर कर रहे थे तलाश,अब तक दस लोगों की मौत

Man-eating wolf: यूपी के बहराइच में आतंक मचाने वाला 5वां नरभक्षी भेड़िया मंगलवार को सुबह पकड़ लिया गया है और पिंजरे में कैद कर लिया गया है।

बहराइच। Man-eating wolf: यूपी के बहराइच में आतंक मचाने वाला 5वां नरभक्षी भेड़िया मंगलवार को सुबह पकड़ लिया गया है और पिंजरे में कैद कर लिया गया है। बता दें कि इलाके में 53 दिनों से आतंक मचाने वाला नरभक्षी भेड़िया लगातार वन विभाग की टीम को चकमा देकर लापता हो रहा था इसको तलाशने के लिए तकरीबन 165 कर्मचारी लगाए गए थे 18 शूटर इस भेड़िए की तलाश कर रहे थे।

Man-eating wolf: नरभक्षी भेड़िया के पकड़े जाने के बाद प्रमुख वन संरक्षक रेनू सिंह ने बताया कि बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। अभी भी हमारा सर्च अभियान चलता रहेगा। अगर ड्रोन कैमरे में छठवां भेड़िया दिखाई पड़ता है, तो निश्चित रूप से उसे भी हम पकड़ने का प्रयास करेंगे। पकड़े गए भेड़िए को मेडिकल के लिए जिला मुख्यालय पर भेजा गया है। रेनू सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों से वार्ता करके इसे चिड़ियाघर में भेजा जाएगा।

Man-eating wolf: 50 गांवों में भेड़ियों के आंतक की दहशत

बता दें कि भेड़िए के हमले से अब तक दस लोगों की जानें जा चुकी हैं। भेड़िए के हमले से अब तक दस लोगों की जानें जा चुकी हैं। लगभग 50 गांवों में भेड़ियों के आंतक की दहशत फैली हुई है। ऐसे में वन विभाग और बहराइच प्रशासन आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने की हर मुमकिन कोशिश में लगा है। उत्तर प्रदेश बहराइच डिवीजन के वन सीओ अभिषेक सिंह ने कहा कि डीएफओ के नेतृत्व में हमारी पूरी टीम यहां आई है। ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अब तक पांच भेड़िए पकड़े जा चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button