Featuredदेश

Lok Sabha Elections 2024: शरद पवार की पत्नी को 50 लाख, सुप्रिया सुले को 35 लाख दिया उधार, करोड़ों की मालकिन हैं अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा

मुंबई। Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट पर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले विपक्षी गठबंधन एमवीए से प्रत्याशी हैं तो दूसरी तरफ अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार सत्तारूढ़ गठबंधन महायुति से टक्कर दें रही हैं। इस वजह से पवार परिवार के गढ़ बारामती में चुनावी लड़ाई बेहद दिलचस्प होने वाली है। बारामती में दो प्रमुख उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार द्वारा दाखिल किये गए चुनावी हलफनामे से बड़ा खुलासा हुआ है।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: हलफनामे के अनुसार सुनेत्रा पवार ने सुले को 35 लाख रुपये और शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार को 50 लाख रुपए का कर्ज दिया है। सुप्रिया सुले ने सुनेत्रा और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे पार्थ पवार से भी 20 लाख रुपए उधार लिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुले परिवार के पास अपनी कोई गाड़ी नहीं है।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: 121 करोड़ की मालकिन हैं सुनेत्रा पवार

 

 

Lok Sabha Elections 2024: सुनेत्रा पवार के हलफनामे से पता चलता है कि उनके परिवार के पास लगभग 121.45 करोड़ रुपए की संपत्ति है, साथ ही उन्होंने शेयरों और म्यूचुअल फंड में भी निवेश किया है। उनके पास 34.39 लाख रुपए की ज्वेलरी हैं, जबकि उनके पति अजित पवार के पास विभिन्न बैंकों में 37.15 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

 

 

 

Lok Sabha Elections 2024: सुप्रिया के पास 5.45 करोड़ की ज्वेलरी

 

 

Lok Sabha Elections 2024: दूसरी ओर, सुप्रिया सुले और उनके पति के पास 150 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है। उन्होंने केवल भारत में निवेश किया हुआ है। सुले ने पार्थ पवार से 20 लाख रुपए और सुनेत्रा पवार से 35 लाख रुपए उधार लिए हैं। दंपति के पास सोने, चांदी और हीरे सहित लगभग 5.45 करोड़ रुपए के आभूषण भी हैं।

Related Articles

Back to top button