Featuredकोरबाक्राइम

Korba:गर्लफ्रेंड से दूरी झेल नहीं पाया शख्स, फांसी लगा कर दी जान

 

कोरबा के पुष्पराजगढ़ निवासी एक जायसवाल युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया इसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां जांच अभी भी जारी है।

कोरबा।कोरबा के पुष्पराजगढ़ निवासी एक जायसवाल युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया इसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां जांच अभी भी जारी है। मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने है वही मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है एक सप्ताह पहले मामला पाली थाना क्षेत्र के परसदा गांव में सामने आया है जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ स्थित मौहारी निवासी शिवम जायसवाल 26 वर्षीय पाली के परसदा गांव में मामा के घर रहता था। कुछ साल पहले रोजगार की तलाश में छत्तीसगढ़ आया था। जहां कोरबा के परसदा में अपने मामा के यहां रहने लगा। अपने मामा का हार्डवेयर की दुकान है जिसे देख देख करने लगा और व्यवसाय में अपने मामा का साथ दे रहा था।

 

बताया जा रहा है कि परसदा गांव के ही किसी लड़की के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और वे एक-दूसरे से मिलने लगे। दोनों एक दूसरे को पिछले डेढ साल से प्यार कर रहे थे। दोनों के परिवार को इसकी जानकारी भी थी। शिवम ने अपने परिजन से शादी करने की बात भी कही थी। लेकिन उन्होंने अभी घर में बड़े भाई-बहन होने का हवाला दिया शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद अपनी प्रेमिका को लेकर शिवम कुछ समय से परेशान रहता था। मिलना जुलना काम हो गया और मोबाइल पर ही बातचीत कर रहे थे।

बताया जा रहा कि शिवम के परिजनों का आरोप है कि, उसके प्रेमिका के परिवार वाले शिवम को दूर रहने की धमकी देते थे। जिससे वो परेशान था। जबकि दोनों ने कहीं शादी भी कर ली थी। मांग में सिंदूर भरी एक तस्वीर भी परिजनों को मिली है। शिवम ने घटना दिनांक को रात के वक्त अपने कमरे में खा पीकर सोने के लिए गया इसके बाद हो फोन से बात कर रहा था दरवाजा खोलकर अंदर घुसा और फांसी के फंदे पर झूल गया वही कमरे के बरामदे में लगे सीसीटीवी में फासी का वीडियो कैद हो गया और वह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि शिवम ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें खुद की मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी है। लेकिन परिजनों ने आशंका जताई है कि किसी के दबाव में आकर उसने सुसाइड नोट लिखा है। वो काफी होनहार लड़का था, बिना किसी दबाव के ऐसा कर ही नहीं सकता है।

इस मामले के विवेचक और पानी थाने के प्रधान आरक्षक शिवराज सिंह राजपूत का कहना है कि, प्रेम-प्रसंग में सुसाइड की बात सामने आई है। उसके साथ मौजूद दोस्त से पूछताछ की गई है। परिजन अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में व्यस्थ थे। अब आकर शिकायत करेंगे, तो आगे कार्रवाई की जाएगी। लड़की का नाम आया है, उससे भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button