Featuredकोरबासामाजिक

Korba News : सहेली के खिलाफ थाने पहुंची युवती..बोली धोखे से…

कोरबा । एक सहेली ने दूसरी सहेली को धोखा देते हुए उसकी स्कूटी को ले जाकर किसी को बेच दिया। पुलिस ने अमानत में खयानत का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस ने बताया कि संतोषी गुप्ता 25 वर्ष राजीव विहार राखड़ डेम के नीचे रामपुर बस्ती की रहने वाली है।

दो जून को उसकी सहेली दनीशा सोनवानी निवासी पोड़ी उपरोड़ा बांगो उसके घर रात करीब 10 बजे पहुंची और स्कूटी हीरो प्लेजर क्रमांक सीजी 12 बीएल 5027 मांग कर ले गई। इस दौरान उसने कहा था कि रात में बुधवारी बाजार में अपनी दीदी के घर जाकर रुकेगी और सुबह स्कूटी लौटा देगी। विश्वास करते हुए सहेली ने स्कूटी दे दिया, लेकिन दूसरे दिन स्कूटी लौटाने दनीशा नहीं पहुंची।

 

इसके बाद संतोषी ने अपने स्तर पर पतासाजी किया, तो दनीशा के स्वजनों ने किसी प्रकार की जानकारी देने से साफ मना कर दिया और दनीशा के बारे में कुछ नहीं जानने की बात कही। संतोषी को अपने स्तर पता किया, तब उसे पता चला कि उक्त वाहन को दनीशा ने किसी अन्य व्यक्ति के पास बिक्री कर दिया है। संतोषी की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस ने दनीशा सोनवानी के विरुद्ध धारा 406 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना लिया है और उसकी पतासाजी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button