Featuredदेशपेज 3राजनीति

कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ ही पड़ा, मगर जिंदा हैं…’ स्वरा भास्कर ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोलीं- ‘देश में लोग मर रहे..

न्यूज डेस्क। नवनिर्वाचित सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस मामले को लेकर देश दो भागों में बंट गया था। कोई महिला जवान को सपोर्ट कर रहा था तो कोई कंगना के हक में बात कह रहा था। वहीं, इस पर बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स ने रिएक्शन दिए। इसी में से अब स्वरा भास्कर ने भी इस थप्पड़ कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस घटना की आलोचना तो की ही कहा कि कंगना को तो थप्पड़ ही पड़ा है लेकिन, जिंदा हैं। चलिए बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा।

अक्सर अपनी बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर ने कनेक्ट सिने से बात की। इस दौरान उन्होंने कंगना के साथ घटित घटना के बारे में बात की। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि कंगना के साथ जो भी घटना घटी इसे एक जिम्मेदार नागरिक गलत ही बताएगा। स्वरा ने माना कि कंगना के साथ जो भी हुआ वो गलत हुआ और ऐसा नहीं होना चाहिए। उनका मानना है कि किसी के साथ भी मारपीट करना ठीक नहीं है। स्वरा ने आगे ये भी कहा कि लोग कंगना के दक्षिणपंथी समर्थकों से कह रहे थे कि उन्हें इस बारे में नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि वो वही हैं, जो लिंचिंग को सही ठहराती हैं।

सिर्फ थप्पड़ पड़ा मगर जिंदा हैं- स्वरा भास्कर

इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने कंगना के मामले को देश के गंभीर मुद्दे से जोड़ते हुए कहा कि कंगना को तो थप्पड़ पड़ा है। ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन वो जिंदा हैं। उनके पास सुरक्षा भी है। एक्ट्रेस कहती हैं कि इस देश में लोगों को जानें गई हैं, उन्हें पीट-पीटकर मार दिया गया है। ट्रेन में सुरक्षाकर्मियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गई। दंगों में सुरक्षाकर्मियों को लोगों की पिटाई करते हुए देखा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button