Featuredकोरबा

Korba : एसपी रहे IPS मयंक श्रीवास्तव ने किया जनसंपर्क आयुक्त का पदभार ग्रहण…

रायपुर।korba  में एसपी रहे मयंक श्रीवास्तव ने आज जनसंपर्क आयुक्त का पदभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने नवा रायपुर अटल नगर में जनसंपर्क संचालनालय में जनसंपर्क आयुक्त के साथ ही छत्तीसगढ़ संवाद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी का पदभार ग्रहण किया।

वरिष्ठ आईपीएस और निवर्तमान जनसंपर्क आयुक्त दीपांशु काबरा ने मयंक वास्तव को कार्यभार सौंपकर उन्हें नए दायित्व के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। इस मौकर पर जनसंपर्क संचालनालय एवं छत्तीसगढ़ संवाद के अधिकारी उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि 2006 बैच के मयंक श्रीवास्तव पर छत्तीसगढ़ सरकार की ब्रांडिंग करने की जिम्मेदारी होगी। कई सालों तक लूप लाइन में रहे मयंक श्रीवास्तव ने शानदार वापसी हुई है। मूल रूप से यूपी के रहने वाले मयंक श्रीवास्तव अभी अग्निशमन, आपातकालीन सेवाएं, एसडीआरएफ के निदेशक थे।

आईपीएस मयंक श्रीवास्तव ने छत्तीसगढ़ के कई जिलों बतौर पुलिस कप्तान की कमान संभाली है। बस्तर, दुर्ग, बिलासपुर के साथ ही यह कोरबा जैसे बड़े जिलों में रह चुके हैं। 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्हें कोरबा एसपी पद से मुक्त करते हुए रायपुर बुला लिया गया था, उसके बाद उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं मिल सकी थी। मयंक की गिनती हमेशा से परिणाम देने वाले अफसरों में रही है। यह बात अलग है कि बेटे 5 सालों में मयंक श्रीवास्तव मेन स्ट्रीम की पुलिसिंग से दूर थे।

Related Articles

Back to top button