Featuredखेलदेश

India/Zimbabwe T20 Series: टी-20 सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे ने भारत को 13 रनों से हराया

हरारे। India/Zimbabwe T20 Series: टी-20 सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे ने भारत को 13 रनों से हरा दिया। मेजबान जिम्बाब्वे ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब में 116 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में भारत की पारी 19.5 ओवर में 102 रन पर सिमट गई। कप्तान गिल ने सबसे ज्यादा (29 गेंदों में 31, पांच) रन बनाए।

 

India/Zimbabwe T20 Series: इससे पहले, जिम्बाब्वे ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 115 रन बनाए। जिम्बाब्वे के लिए क्लाइव मडांडे ने सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने 25 गेंदों में चार चौकों के जरिए नाबाद 29 रन बटोरे। डायोन मायर्स और ब्रायन बेनेट ने 23-23 रन की पारी खेली।

 

India/Zimbabwe T20 Series: ओपनर वेस्ली मधेवेरे ने 21 और कप्तान सिकंदर रजा ने 17 रन का योगदान दिया। जिम्बाब्वे के चार खिलाड़ियों- इनोसेंट काइया, ब्लेसिंग मुजारबानी, वेलिंगटन मसाकाद्जा और जॉनथन कैंपबेल का खाता नहीं खुला। ल्यूक जोंगवे ने एक रन बनाया।

 

India/Zimbabwe T20 Series: एक समय लग रहा था कि जिम्बाब्वे टीम 100 रन से पहले ढेर हो जाएगी लेकिन मडांडे ने अंत तक मोर्चा संभाले रखा। उन्होंने 20वें ओवर में तीन चौके ठोके।भारत के लिए स्पिनर रवि बिश्नोई ने कातिलाना गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर के स्पेल में 13 रन देकर चार विकेट चटकाए। वॉशिंगटन सुंदर ने दो जबकि मुकेश कुमार और आवेश खान ने एक-एक विकेट लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button