Uncategorized

होटल बने अय्याशी ‌के अड्डे,पुलिस ने छापेमारी कर आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े.. 60 साल के बुजुर्ग को इस हाल में देख शर्म हुए से पानी- पानी

न्यूज डेस्क। रेलवे स्टेशन से लगे बजरिया इलाके के होटलों में पुलिस ने छापेमारी कर आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े हैं। इस इलाके के होटलों में देह व्यापार का खुलासा होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार तब हद हो गई जब पुलिस ने अधेड़ और बुजुर्गों को इस हाल में होटल के कमरे से निकाला। पुलिस ने मौके से पकड़े गए आठ पुरुषों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है जबकि आठ महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। एक होटल के कमरे में 60 साल का बुजुर्ग इस हाल में मिला कि छापा मारने पहुंची पुलिस टीम को भी आंखें फेरनी पड़ीं।

कुछ फीमेल पार्टनर के साथ पहुंचे, बाकी की व्यवस्था होटल ने कराई
गाजियाबाद की नगर कोतवाली पुलिस ने बजरिया में एसीपी रितेश त्रिपाठी की अगुवाई में छापेमारी की। इस दौरान भारी संख्या में महिला पुलिस बल भी मौजूद रहा। पूरे इनपुट के साथ छापेमारी करने पहुंची ने पांच होटलों के कमरों से आठ जोड़ों को रंगे हाथों दबोच लिया। एसीपी ने बत‌ाया कि इनके से कई पुरुष अपने साथ फीमेल पार्टनर लेकर होटल पहुंचे थे और बाकी को होटल की ओर से यह सुविधा उपलब्ध कराई थी। एसीपी ने बताया ‌कि इन होटलों के बारे में पुलिस को शिकायतें मिल रही थीं। शिकायत पर छापेमारी के बड़े स्तर पर कार्यवाही की गई, यह अभियान जारी रहेगा।

होटल सील, लाईसेंस भी होंगे रद्द
एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि देह व्यापार के अवैध धंधे में लिप्त होटलों को पुलिस ने सील कर दिया है। इन होटलों में क्विज, आर्यदीप, शुभम, पार्ट टाउन और होटल डबल ट्री शामिल हैं। इन सभी होटलों के लाईसेंस रद्द कराए जाएंगे। इस संबंध में जिलाधिकारी को संस्तुति भेजी गई है। इसके अलावा अन्य होटलों में भी छापा मार कार्यवाही की जाएगी। डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि अवैध देह व्यापार के खिलाफ पूरे शहर में अभियान चलाया जाएगा, पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया है। उन्होंने बताया फिलहाल बजरिया चौकी इलाके में चल रहे कुछ होटलों में सेक्स रैकेट की सूचना पर कार्यवाही की गई है।

कौन से होटल में कितने जोड़े मिले
एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि छापे के दौरान बजरिया के होटल क्विज से एक जोड़ा, होटल डबल ट्री से तीन जोड़े, होटल शुभम से एक जोड़ा, होटल आर्यदीप से एक जोड़ा और होटल पार्ट टाउन से पुलिस ने दो जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े हैं। 19 साल से लेकर 60 तक के आयु वर्ग वाले कुल आठ पुरुष मौके से गिरफ्तार किए गए हैं, जबकि मौके से मिली आठ युवतियों और महिलाओं को रेस्क्यू कराया गया है। युवतियों ने मजबूरी में यह‌ धंधा करने और धोखे से इस धंधे में धकेल दिए जाने जैसी बातें भी बताई हैं।

 

गिरफ्तार किए गए अय्यासों के बारे में जानें
पुलिस ने आपतिजनक हालत में पकड़े पुरुषों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि इन अ‌भियुक्तों में ‌मिर्जापुर ‌जनपद निवासी 60 वर्षीय विजयानंद दूबे पुत्र शिवप्रसाद दूबे, गाजियाबाद के हिंडन विहार निवासी 22 वर्षीय फैसल पुत्र शमशाद, कानपुर निवासी 19 वर्षीय शिवम यादव, फिरोजाबाद जनपद निवासी 37 वर्षीय शाहनवाज पुत्र शमशाद, गाजियाबाद के नंदग्राम निवासी 50 वर्षीय रमेश पुत्र विजयसिंह, गाजियाबाद के कविनगर निवासी 21 वर्षीय आफताब अंसारी पुत्र रियाज मिंया, दिल्ली के सोनिया विहार निवासी 34 वर्षीय अखिलेश कुमार पुत्र दशयी सिह और फरीदाबाद निवासी 49 वर्षीय मृत्युंजय कुमार सैनी पुत्र सत्यनारायण भगत शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button