Uncategorized

DSP की बेटी, गैंगस्टर की पत्नी… BJP की यह महिला उम्मीदवार देगी भूपेंद्र हुड्डा को चुनौती

न्यूज डेस्क। बीजेपी ने दो दिन पहले 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा के लिए अपने 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. इस सूची में एक नाम ने सबका ध्यान आकर्षित किया था. दरअसल, बीजेपी ने गढ़ी सांपला-किलोई से मंजू हुड्डा को अपना उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 32 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस ने उनकी परंपरागत सीट रोहतक के गढ़ी सांपला किलोई से एक बार फिर मैदान में उतारा है.

इसके बाद यह स्पष्ट हो गया है कि भूपेंद्र हुड्डा को बीजेपी की महिला प्रत्याशी मंजू हुड्डा चुनौती देंगी. दरअसल, मंजू के पति राजेश सरकारी गैंगस्टर हैं. जबकि मंजू के पिता प्रदीप यादव डीएसपी रैंक से रिटायर हुए हैं. जब भूपेंद्र हुड्डा के सामने चुनाव लड़ने के बारे में मंजू से पूछा गया तो उन्होंने इसे बहुत बड़ी चुनौती मामने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस पार्टी की ओर से लोगों के सामने जाएंगे और मैं भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी के तौर पर अपनी बात रखूंगी.

 

भूपेंद्र हुड्डा मेरे पिता समान, उनसे भी लूंगी आशीर्वाद: मंजू हुड्डा

मंजू हुड्डा ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा उनके पिता समान हैं और वह उनसे भी आशीर्वाद लेंगी. मंजू पति राजेश सरकारी हिस्ट्रीशीटर और रोहतक के बाहुबली हैं. विपक्षी दल चुनाव में इसे भी भाजपा के खिलाफ एक मुद्दा बनाने वाले हैं. मंजू हुड्डा ने राजेश सरकारी से लव मैरिज की है. अपने पति के खिलाफ एफआईआर और आपराधिक मुकदमों को लेकर मंजू ने कहा, ‘वह उनका भूतकाल था, किन परिस्थितियों में व्यक्ति से क्या हो जाए यह नहीं कहा जा सकता. मेरे पति ने किसी के साथ बुरा नहीं किया है. अगर जनता उन्हें जानेंगी तो पता लगेगा कि उनके बारे में जो सुना है, वह उससे बिल्कुल अलग हैं.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button