BreakingFeaturedकोरबाराजनीति

Korba में डॉ महंत का बड़ा बयान,बोले BJP अपने नेताओं के सवाल का जवाब नही दे पा रही तो…

कोरबा।छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य में धान को लेकर उठाए गए सवालों पर सरकार की ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है, जो दुखद है। उन्होंने सवाल किया कि क्या सरकार ने मान लिया है कि भाजपा सरकार में 1 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है?

 

 

डॉ. महंत ने कहा कि विपक्ष सकारात्मक भूमिका निभा रहा है, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तो विपक्ष के साथ-साथ भाजपा के सांसद विजय बघेल और बृजमोहन अग्रवाल ने भी सरकार को अपने वादे निभाने का समरण कराया है।

उन्होंने सवाल किया कि क्या सरकार केंद्र के इशारे पर चल रही है? उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग जानना चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ के साय सरकार को आखिर चला कौन रहा है?

डॉ. महंत ने कहा कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के बजाय जनप्रतिनिधियों को झूठे मामले में फंसाने सरकार तानाबाना बुन रही है। उन्होंने दुर्ग-भिलाई में तीन युवकों की हत्या को दुखद बताया और कहा कि प्रदेश में कानून की स्थिति बहुत खराब है।

उन्होंने कोरबा जिला व उससे लगे जिले में हाथी अभ्यारण्य बनाने की वकालत की और कहा कि इस मुद्दे को बिना किसी राजनैतिक चश्मे से देखने के बजाय केंद्र व प्रदेश सरकार को इसमे ठोस पहल किया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button