Featured

Delhi liquor scam case: तिहाड़ जेल से रिहा हुए संजय सिंह, 6 माह बाद मिली जमानत

नई दिल्ली। Delhi liquor scam case: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह Sanjay Singh released 6 महीने बाद बुधवार शाम 3 अप्रैल को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को उन्हें दिल्ली शराब नीति मामले में जमानत दे दी थी। कानूनी प्रक्रिया के कारण कल रिहाई नहीं हो सकी। संजय सिंह को दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

 

 

Delhi liquor scam case: जश्न मनाने का नहीं यह संघर्ष का वक्त है: संजय सिंह

 

 

जेल से बाहर आने के बाद संजय सिंह ने वहां भारी संख्या में मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि। यह जश्न मनाने का वक्त नहीं है। संघर्ष का वक्त है। हमारे नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को अभी भी जेल के सलाखों के पीछे रखा गया है। मुझे पूरा विश्वास है कि जेल के ताले टूटेंगे और हमारे नेता बाहर आएंगे।

 

 

 

Delhi liquor scam case: जमानत के लिए रखी गई यह शर्तें

 

 

 

कोर्ट ने संजय सिंह की जमानत के लिए तीन शर्तें रखीं। पहली शर्त है कि- वह जेल से बाहर जाकर उत्पाद नीति मामले से जुड़ा कोई बयान नहीं देंगे। दूसरा शर्ती है कि उन्हें अपना पासपोर्ट सरेंडर करना होगा। तीसरी शर्त यह है कि अगर वह दिल्ली से बाहर जाते हैं तो जांच एजेंसी को सूचित करेंगे और अपनी लाइव लोकेशन साझा करेंगे।

Related Articles

Back to top button