Featuredक्राइमछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस PCC अध्यक्ष ने कहा मणिपुर बन गया है छत्तीसगढ़ का कवर्धा, वायरल VDO से हमलावर हुए कांग्रेसी नेता…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रविवार को कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव में युक का शव मिलने उसके बाद आगजनी में एक ग्रामीण का मौत और फिर जेल में युवक की मौत से मामला और गरमा गया है। कवर्धा जिले की इस घटना पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा है कि, कवर्धा छत्तीसगढ़ का मणिपुर बन गया है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, अब तक कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव में 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

देखें वायरल VDO

 

 

एक को फांसी पर लटकाया, दूसरे की जलने से मौत हुई वहीं अब तीसरे की कवर्धा जेल में मौत होती है। उन्होंने कहा कि, आगे और यह घटना रुकेगी कोई गारंटी नहीं है। बैज ने कहा कि, प्रदेश में खुलेआम अपराधों की घटना हो रही है। उन्होंने इसके साथ ही कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव की घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

दिग्भ्रमित कर रहे भाजपा नेता : बैज

वहीं BJP सांसद विजय बघेल के इस कथन पर कि, जिम्मेदारी नहीं मिलने से भूपेश बघेल बौखलाए हुए हैं, PCC चीफ दीपक बैज ने कहा- BJP नेता दिग्भ्रमित करने वाला बयान दे रहे हैं। भूपेश बघेल पूर्व CM हैं, अपने आप वे बड़े नेता हैं। ऐसे में कोई जिम्मेदारी देने वाला सवाल ही नहीं उठता। उनहोंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में सभी वरिष्ठ नेता जिम्मेदारी के साथ काम कर रहे हैं।

पुलिसिया रवैया दुर्भाग्यपूर्ण- दीपक बैज

कांग्रेस एसपी के एक वाय़रल वीडियो के आधार पर पुलिस पर हमलावर हो गई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि इस तरह का वीडियो आना दुर्भाग्यजनक है. रक्षक ही अगर इस तरह से काम करेंगे, तो जनता किस पर भरोसा करेगी ? जनता का भरोसा जीतना पुलिस का काम है, इस तरह गुस्सा निकालना नहीं. सरकार से मैं मांग करता हूँ इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर जांच और कार्रवाई करें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button