Featuredक्राइमछत्तीसगढ़राजनीति

थाने में धरने पर बैठी कांग्रेस MLA संगीता सिन्हा, पुलिस के हाथ-पांव फूले, जानिए क्या है मामला?

बालोद । संजारी बालोद विधानसभा विधायक संगीता सिन्हा आज रविवार करीबन साढ़े 12 बजे से अधिक समय से गुरुर थाने में मौजूद है। विधायक संगीता सिन्हा ने गुरुर पुलिस पर एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाते हुए अपने समथकों के साथ थाना में बैठी हुई हैं।

विधायक संगीता सिन्हा ने आरोप लगाया है कि बीते दिन 12 जुलाई को महिला पार्षद के साथ हुई मारपीट के दौरान महिला पार्षद के दामाद ने एक महिला से छेड़छाड़ की थी। मामले की लिखित शिकायत पीड़ित महिला के द्वारा थाने में दी गई थी।

साथ ही ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज किया गया था। उसी छेड़छाड़ मामले में पीड़ित महिला की एफआईआर नहीं लिखी जा रही है। सीएसपी डॉ. चित्रा वर्मा सहित टीआई मौजूद हैं। थाने के बाहर विधायक संगीता के समर्थक भारी तादाद में जुट गए हैं।

 

महिला ने की ये शिकायत

गुरुर नगर के वार्ड-12 की निवासी प्रेरणा साहू पति तोखन साहू ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि 12 जुलाई 2024 शुकवार की सुबह लगभग 7 बजे गुरूर नगर में अतिक्रमण तोड़े जाने के दरमियान वार्ड पाषर्द कुंती सिन्हा से बात करने उनके ऑफिस जा रही थी।

इसी दौरान पार्षद कुंती सिन्हा अपने घर के सामने मिली, जिससे मैं बात कर रही थी कि कुंती सिन्हा उत्तेजित होकर मुझसे गाली-गलौज करने लगी और उसका दामाद अनुराग जैन मेरे साथ धक्का-मुक्की व गाली गलौज देते हुए मुझे बेइज्जत करने के नियत से मेरा हाथ बांह पकड़कर छेड़छाड़ किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button