Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

Concluding Session of BJP Working Committee: जीरो टालरेंस वाली सरकार ने सभी गारंटी पूरी की: विष्णुदेव साय,कहा.कार्यकर्ताओं का है आगामी चुनाव

रायपुर। Concluding Session of BJP Working Committee: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित बीजेपी कार्य समिति की बैठक के समापन सत्र में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने संबोधित करते हुए कहा कि, हम लोगों का सौभाग्य है कि, आज की बैठक में हमें केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर का उद्बोधन सुनने को मिला है। आप सबके प्रयास से विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हमें ऐतिहासिक जीत मिली है।

 

 

Concluding Session of BJP Working Committee: उन्होंने आगे कहा कि, सबके प्रयास से विधानसभा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत मिली है। केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम यह चुनाव जीतें हैं। मोदी की गारंटी के वादे को हमारी सरकार ने पूरा किया है। पहली कैबिनेट में पीएम आवास का वादा पूरा किया है। हमने जनता का विश्वास जीता है। इस विश्वास को हमें आगे भी बरकरार रखना है।

 

Concluding Session of BJP Working Committee: कार्यकर्ताओं का है आगामी चुनाव

 

सीएम साय ने कहा कि, हमारी सरकार करप्शन रोकने जीरो टालरेंस की नीति पर काम कर रही है। पिछली सरकार के दोषी जेल में है। हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। तेजी से विकास में डबल इंजन का साथ है। नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे है। तीन सालों में प्रदेश को नक्सल मुक्त करने के लक्ष्य को पूरा कर लेंगे। संगठन मजबूत रहेगा तभी सरकार को स्टेबल रह पाएगी। आगामी चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव है। दोनों चुनाव को मजबूती से लड़ना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button