Featuredछत्तीसगढ़सामाजिक

CG NEWS : दूल्हे की हरकत देखते ही ठनका दुल्हन का माथा.. और सुना दिया कड़क फैसला…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में दूल्हे को बगैर फेरे और दुल्हन लिए ही वापस अपने घर लौटना पड़ा। दरअसल दूल्हा नशे की हालत में शादी करने पहुंचा था। इसे देख दूल्हन ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। साथ ही दुल्हन के परिजनों का गुस्सा देख दूल्हा और बाराती बैरंग ही घर लौट गए।

मामला कोरिया जिले के ग्राम पंचायत आनी का है। जहां के निवासी रामचरण की बेटी लवन्ती की शादी पटना के ग्राम बरदिया के रहने वाले राम अवतार के बेटे रमेश कुमार के साथ तय हुई थी। सोमवार रात सेहरा बांधे दूल्हा रमेश कुमार गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा। वधु पक्ष के लोगों ने बारात का जमकर स्वागत किया।

बाद में दुल्हन की मां रजंति दूल्हे की आरती करने पहुंची तब देखा कि दूल्हा शराब के नशे में धुत है। जैसे ही इसकी जानकारी दुल्हन को मिली तो उसने शादी से ही इनकार कर दिया। जिसके बाद शादी में जमकर हंगामा हुआ और मामला बढ़ता देख बाराती भी इसे लेकर हंगामा शुरू हो गया। मामला बढ़ता देख बाराती मौके से भाग खड़े हुए।

बिल्कुल भी शादी नहीं करना चाहेगी, जो शराब या किसी तरह के नशे का सेवन करता हो। दुल्हन के इस फैसले के लिए पूरे गांव में तारीफ हो रही है।

वहीं दुल्हन का गुस्सा देख दूल्हे और उसके परिजनों ने भी माफी मांगी उसने कहा कि वह अब शराब नहीं पिएगा मगर दुल्हन ने शादी करने से इनकार ही कर दिया। जिसके बाद दूल्हे को खाली हाथ लौटना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button