Featuredक्राइमछत्तीसगढ़

CG NEWS : ब्रुसली का हत्यारा गिरफ्तार, आरोपियों में नाबालिग भी शामिल, इस वजह से दी वारदात को अंजाम…

दुर्ग। जिले के भिलाई 3 थाना क्षेत्र के देवबलौदा में एल. चिरंजीव उर्फ ब्रुसली के हत्यारों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को लाठी, डंडों और धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था। मामले में पुलिस ने सात आरोपियों सहित एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद सभी फरार आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे।

 

मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ( शहर ) सुखनंदन राठौर ने बताया कि पुरानी रंजिश हत्या की वजह बनी। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान मृतक एल. चिरंजीव उर्फ ब्रुसली के साथ पुराने झगड़े को लेकर रंजिश था। पिछले साल की होली में मृतक एल. चिरंजीव उर्फ बू्रसली ने भीम के बड़े भाई अर्जुन को पीटा था, जिसकी रिपोर्ट इनके द्वारा जीआरपी थाना भिलाई 3 में कराई गई थी और बीच-बीच में झगड़ा विवाद होते रहता था। इसी तरह गांव के ही दीपक कुमार टंडन उर्फ गोलु के साथ मृतक ने पूर्व में मारपीट झगड़ा लड़ाई किया था।

तब से दीपक कुमार टंडन उर्फ गोलु और भीम, उसका भाई और उसके साथियों के मध्य इसी बात को लेकर इनके बीच रंजिश बनी हुई थी। ये लोग उस मारपीट की घटना का बदला लेने के लिए मौके की तलाश में लगे हुए थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 5 जून की दरम्यानी रात को करीबन 10 बजे पता चला कि बंधवा तालाब के पास मैदान में मृतक ब्रुसली गांव के जय सिंह और मुकेश मानिकपुरी के साथ शराब पी रहा है। तब गोलु ने मौका सही होने की बात करते हुए बू्रसली को सबक सिखाने की योजना बनाई।

लाठी, डण्डा, धारदार हथियार, बेस बाल डण्डा, लोहे का राड, तलवार आदि लेकर बाइक से अर्जुन बघेल, दीपक कुमार टंडन उर्फ गोलू, राजेश कुर्रे, भूपेंद्र टंडन, जसवंत मारकंडे, देवा बंजारे, सुनील बंधे, भीम बघेल, अजय बघेल, शेखर सेन और एक अपचारी बालक बंधवा तालाब गए। जहां उनको देखकर मृतक के साथी मौके से भाग गए। जिसके बाद सभी आरोपी गिरफ्तारी की डर से वहां से भाग गए थे। आरोपियों के निशादेही पर घटना में प्रयुक्त बाइक एक सुपर स्पलेण्डर बिना नंबर की और होण्डा शाईन, आलाजरब लाठी, डण्डा, धारदार हथियार, बेस बाल डण्डा, लोहे का राड, तलवार आदि उनके निशादेही पर पृथक पृथक बरामद कर जब्त किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button