Featuredदेशसामाजिक

Car Accident: खाटूश्याम के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, 6 की मौत, 3 घायल

कोटा। Car Accident: राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें मध्य प्रदेश से खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकन डॉक्टरों ने कोटा रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Car Accident: 9 में से 6 लोगों की मौके पर मौत

 

हिंडोली थाना प्रभारी पवन मीणा की मानें तो हादसा हाइवे पर लघधरिया भेरू पुलिया के पास हुआ है। श्रद्धालुओं की कार डंपर से टकराने के बाद पूरी तरह क्षतिगस्त हो गई है। साथ ही कार सवार 9 में से 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। पिछले हिस्से में बैठे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शव मोर्चुरी पहुंचा दिए गए हैं।

 

Car Accident: मध्यप्रदेश के देवास जिले के रहने वाले थे मृतक श्रद्धालु

पुलिस के मुताबिक, श्रद्धालु मध्यप्रदेश के देवास जिले से ईको कार में सवार होकर खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे थे। कार में सवार अलग-अलग इलाके के लोग सवार थे। हादसे में राजेश नायक, महेश नायक, मदन नायक, राजेश नायक, पूनम नायक व एक अन्य अज्ञात की मौत हुई है। जबकि, प्रदीप, मनोज नायक, अनिकेत नायक गंभीर रूप से घायल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button