Featuredदेशपुलिससामाजिक

Breaking: पत्नी की मौत, चंद मिनट में ही असम के गृह सचिव IPS अधिकारी ने ICU में जाकर खुद को गोली मार ली..

गुवाहाटी। असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को अपनी पत्नी की मौत के बाद खुद की जान ले ली। शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में अपनी पत्नी के शव के सामने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। अपनी पत्नी की मृत्यु के कुछ ही मिनटों के भीतर उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनकी पत्नी पिछले कई महीनों से कैंसर से पीडि़त थीं। उन्हें दो महीने पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी शिलादित्य चेतिया (Shiladitya Chetia shoots himself) ने आईसीयू में अपनी सरकारी रिवॉल्वर से पत्नी के शव के सामने खुद को गोली मार ली। यहीं पर कुछ मिनट पहले उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी। राज्य के गृह सचिव के रूप में अपनी पोस्टिंग से पहले, शिलादित्य चेतिया ने तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्य किया। उन्हें राष्ट्रपति वीरता पदक मिला। उनकी उम्र 44 साल थी।

 

शिलादित्य चेतिया की पत्नी अगामोनी बोरबारुआ 40 साल की थीं। शाम 4.25 बजे नेमकेयर अस्पताल में उनका निधन हो गया। 10 मिनट बाद शिलादित्य चेतिया भी इस दुनिया से चले गए। पत्नी की मौत के बाद वह पहली बार आईसीयू केबिन में गए और पत्नी के शव के पास प्रार्थना करना चाहते हैं।

इसके लिए मैंने मेडिकल स्टाफ से रिक्वेस्ट की कि मुझे कुछ देर के लिए अकेला छोड़ दिया जाए। इसके बाद मेडिकल स्टाफ आईसीयू से बाहर चला गया। इसके बाद उन्होंने सर्विस रिवॉल्वर से आत्महत्या कर ली। गोलियों की आवाज से अस्पताल में हड़कंप मच गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमने गोलियों की आवाज सुनी और आईसीयू में गए। शिलादित्य चेतिया अपनी पत्नी के शव के पास लेटे हुए थे। हमने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन यह संभव नहीं हो सका। उन्होंने खुद को भी गोली मार ली थी। अस्पताल में इलाज चल रहा था। हमने शिलादित्य चेतिया को उनके स्वास्थ्य के बारे में बताया और उन्होंने हमें समझा भी था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button