BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़

Breaking : मलेशिया में बैठकर राजधानी रायपुर चलवाई गोलियां..गैंगस्टर मयंक सिंह ने जो सोशल मीडिया में पोस्ट कर ली जिम्मेदारी,बोले…

रायपुर। रायपुर में हुए गोलीकांड का क्या इंटरनेशनल का कनेक्शन है? क्या कोयला कारोबारी पर गोलियां सात समंदर पार मलेशिया में बैठे आका के आदेश पर चलाया गया था? क्या अमन साहू और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने नहीं, मयंक सिंह गैंग ने छत्तीसगढ़ में खौफ मचाई थी? यह सवाल इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर मयंक सिंह नाम के एक कथित गैंगस्टर ने पोस्ट किया है। मयंक सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कारोबारी के दफ्तर के बाहर फायरिंग मामले में अपनी जिम्मेदारी ली है। जिस अंदाज में उसने पोस्ट लिखा है, उसे साफ है की राजधानी रायपुर में उसी के इशारे पर गोली चली थी।

 

मयंक सिंह नाम के गैंगस्टर ने ये पोस्ट घटना के कुछ देर बाद ही किया है। इस मामले पुलिस के हाथ अब तक खाली है। हालांकि कुछ CCTV फुटेज जरूर सामने आए है, लेकिन दोनों शूटर्स का अब तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस इस मामले में हर तरफ के एंगल को जोड़कर काम कर रही है। पुलिस को भी आशंका है कि ये पूरी घटना सिर्फ दहशत फैलाने के उद्देश्य से चलाई गई थी।

 

 

 क्या है मयंक सिंह का social Media post:-

कारोबारी के दफ्तर के बाहर फायरिंग मामले का मलेशिया में बैठे मयंक सिंह ने ली जिम्मेदारी.. घटना के 3 घंटे बाद सोशल मीडिया में पोस्ट कर ली जिम्मेदारी..लिखा।।।।मैं Mayank Singh बोल रहा हूँ, अमन साहू गिरोह से मेरा पुर्व में रिश्ता बहुत अछा रहा था ये बात सत्य है , पर मैं अमन साहू एवं गिरोह के भरोसे बैठे रहने वालो में से नहीं हूँ….

 

जो आज का घटना हुआ है, उसका ज़िम्मेवारी मैं Mayank Singh लेता हूँ….

आज के बाद झारखंड में काम करने वाले सभी ~ Railway, Road, Civil Construction – Contractor, कोयला कारोबारी, Rake Loading व्यपारी, DO /Sale Order, Road Sale Lifter/ कारोबारी, Stone Chips Crusher, बालू Minning Transportation कारोबारी – एवं अन्य जो कोई भी Jharkhand में काम कर रहे हैं वो सभी लोग आज के बाद अपना कान, आँख और घर के दरवाजा के साथ – साथ, अपना दिमाग का ढंकन भी खोलकर रखना…..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button