Featuredकोरबाछत्तीसगढ़पुलिस

Breaking: कोरबा पुलिस को अजय, विनय और तरंग अग्रवाल की तलाश.. पढ़े क्या है खास…

कोरबा। कोरबा पुलिस को शहर के तीन युवा अजय , विनय और तरंग की तलाश है। ये युवा तुर्क पुणे , रायपुर और बड़े शहर में बैठकर सट्टा कर कारोबार को संचालित करते है। हाल में गिरफ्तार गांधी चौक निवासी युवक से मिले इनपुट के बाद इनकी तलाश शुरू हो गई है।

 

बता दें कि शहर के सटोरियों की इन दिनो उल्टी गिनती शुरू हो गई है। एक के बाद एक गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कई बड़े चेहरे सट्टा कारोबार को संचालित करने के इनपुट मिल रहे है। पकड़े गए सटोरियों से मिले इनपुट के बाद पुलिस अजय सोनी, विनय शर्मा और सीतामणी के तरंग अग्रवाल की तलाश कर रही है। खबरीलाल की माने तो इन तीनो सटोरियों के तार राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट सट्टा से जुड़े होने की संभावना है।

 

अजय सोनी के रायपुर ठिकाने में पुलिस की दबिश

 

खबरीलाल की माने तो अजय सोनी के रायपुर में होने की खबर के बाद उसके ठिकाने पर कोरबा पुलिस छापामार कार्रवाई की। पुलिस के रेड से पहले ही अजय सोनी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस के आने की खबर उसे पहले लग चुका था।

 

शहर के कई सफेदपोश भी हो सकते है बेनकाब

 

सट्टा के कारोबार में लिप्त लोगो की गिरफ्तारी के बाद शहर के कई सफेदपोश चेहरे बेनकाब होने की संभावना है। सूत्रों की माने तो रईसजादों का खेल आईपीएल में उर्जाधानी के बड़े घरों के लोग शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button