Featuredदेशपेज 3

माथे पर बिंदिया, सिंपल-सी सूती साड़ी… कंगना रनौत के सादगी भरे लुक ने बनाया दीवाना

न्यूज डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद कंगना रनौत को रविवार, 21 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत सूती साड़ी पहने हुए बेहद ही सादगी भरे लुक में नजर आईं. उन्होंने पैपराजी को देखकर उनकी तरफ वेव भी किया. कंगना रनौत का यह सिंपल अंदाज फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

 

कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सिंपल-सी लाइट कलर की सूती साड़ी पहने हुए स्पॉट किया गया. कंगना की साड़ी बेज और बेहद हल्के येलो कलर की थी. साड़ी के साथ कंगना ने सिंपल-सा मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था. कंगना ने हाथ में एक ब्राउन कलर का बैग थामा हुआ था. कंगना ने पैरों में फ्लैट बैली पहनी हुई थीं.

 

कंगना रनौत ने माथे पर लाल रंग की छोटी-सी बिंदी लगा रखी थी. कंगना ने अपने कर्ली बालों को बांधा हुआ था, लेकिन वह फिर भी काफी बिखरे हुए थे. कंगना ने आंखों पर काले रंग के गॉगल्स लगाए हुए थे. इस सिपंल से लुक में कंगना रनौत काफी प्यारी लग रही थीं. पॉलिटिक्स में एंट्री के बाद कंगना के इस सूती साड़ी वाले लुक को फैन्स फभी काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं.

बता दें कि अपने बेबाक अंदाज के लिए कंगना रनौत काफी फेमस हैं. राजनीति में आने से पहले भी कंगना रनौत अपनी राय को बेबाकी से दुनिया के सामने रखती थीं और अब राजनीति में आने के बाद उनका यह अंदाज रुका नहीं हैं. कंगना आज भी अपनी बात को उसी अंदाज और बेबाकी से कहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button