BreakingFeaturedकांकेरछत्तीसगढ़

Kanker news : कांकेर में NIA की बड़ी छापेमारी…राष्ट्रीय एजेंसी की छापेमारी से हड़कंप..

रायपुर। Kanker news: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में आज राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बड़ी छापेमारी की कार्रवाई की। सुबह से चार अलग-अलग स्थानों पर NIA की टीम ने छापा मारा, जिसमें एक स्थानीय पत्रकार के निवास पर भी दबिश दी गई है। इस कार्रवाई के तहत नक्सलियों के साथ संभावित संबंधों की जांच की जा रही है। मामले में बड़े खुलासे की संभावना जताई जा रही है।

चल रही जांच-
यह कार्रवाई नक्सल मामलों और भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या की जांच से जुड़ी है। इससे पहले भी, पिछले महीने NIA ने कांकेर और बस्तर संभाग के कई इलाकों में छापेमारी की थी, जहां से कई आपत्तिजनक दस्तावेज और नकदी बरामद किए गए थे।

Kanker news: Oi किन-किन स्थानों पर मारे गए छापे?-
NIA की टीम ने कांकेर के मुजालगोंडी, कलमुचे, आमाबेड़ा और जिवलामारी गांवों में छापेमारी की है। यह इलाके नक्सल गतिविधियों के नाम से जाने जाते हैं। एजेंसी यहां नक्सली नेटवर्क से जुड़े सुराग तलाश रही है। इससे पहले हुई छापेमारी के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था, जिनके पास से मोबाइल फोन, दस्तावेज और नगदी जब्त की गई थी। NIA की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आने वाले दिनों में इस मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button