Breakingक्राइमछत्तीसगढ़

BIG BREAKING : फ्लाई ऐश ट्रांसपोर्टर के के श्रीवास्तव के खिलाफ अपराध दर्ज.. कोरबा के ट्रांसपोर्टरों में हड़कंप…

रायपुर। कांग्रेस के शासनकाल में खुद को मंत्री का करीबी बताकर एक ठेकेदार को 500 करोड़ का ठेका दिलाने के नाम पर 15 करोड़ रूपये वसूल करने वाले प्रदेश के फ्लाई ऐश ट्रांसपोर्टर के के श्रीवास्तव के खिलाफ राजधानी की पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

 

इस मामले में तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज कराने वाले रावत एसोसिएट के मालिक अर्जुन रावत ने बताया है कि उनकी कंपनी द्वारा हाईवे कंट्रक्शन, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, रोड कंट्रक्शन, सरकारी बिल्डिंग का निर्माण इत्यादि काम किया जाता है। बात सन 2023 की है और बताया गया है कि अर्जुन रावत के आध्यात्मिक गुरु आचार्य प्रमोद कृषणन उनको लेकर रायपुर आये थे और के के श्रीवास्तव से उनकी यह कहते हुए मुलाकात कराई थी कि ये आपके कारोबार को बढ़ाने में मदद करेंगे।

रावत एसोसिएट के प्रबंधन समिति की तरफ से की गई शिकायत के बाद तेलीबांधा थाना में आरोपी कृष्ण कुमार श्रीवास्तव और कंचन श्रीवास्तव के विरुद्ध भारतीय दंड विहिता की धारा 420, 467, 468, 471, 506, 120-बी के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

 

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है. पूरे प्रकरण की जांच चल रही है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button