Featuredक्राइमछत्तीसगढ़पुलिस

Balodabazar violence: एसआईटी ने बलौदाबाजार हिंसा का किया रिक्रिएशन, कैसे हुई कलेक्ट्रेट और जिला पंचायत आफिस में आगजनी और तोड़फोड़

बलौदाबाजार। Balodabazar violence: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले की जांच के लिए गठित SIT की टीम शुक्रवार को घटनास्थल पहुंचकर सीन रिक्रिएट की। टीम भीम आर्मी क्रांतिवीर के संस्थापक किशोर नवरंगे को लेकर पहुंची थी। हिंसा के दौरान दशहरा मैदान में मौजूद भीड़ और मंच संचालन सहित कई तथ्यों की बारीकी से जानकारी जुटाई गई।

 

 

Balodabazar violence: बता दें कि, 10 जून को हुए इस प्रदर्शन के बाद हुई आगजनी और हिंसा के दौरान कई स्थानों पर झड़पें हुई थीं। इन झड़पों ने इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इन घटनाओं के पीछे किसका हाथ था और किन परिस्थितियों में यह हिंसा भड़की।

 

Balodabazar violence: जांच टीम ने आरोपी से उसकी भूमिका पर विस्तार से पूछताछ की। जांच के दौरान पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं जो मामले को सुलझाने में मददगार साबित हो सकते हैं। टीम ने कहा कि जांच अभी जारी है और जल्द ही मामले में सभी तथ्यों को स्पष्ट किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button