Featuredछत्तीसगढ़सामाजिक

Baloda Bazar News:सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा हादसा, मजदूर की दर्दनाक मौत, हंगामे के बाद हुआ समझौता

Baloda Bazar News: बलौदाबाजार। बलौदाबाजार के निजी सीमेंट प्लांट में हादसा हो गया.जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर की मौत हो जाने के बाद प्लांट में काम करने वाले मजदूर और मृतक के परिजनों ने हंगामा कर दिया। हंगामें के बाद आखिरकार पुलिस ने बीच बचाव के बाद कंपनी प्रबंधन और परिवार के बीच में समझौता कराया। हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरु की है।

Baloda Bazar News:दो दिन पहले ही काम पर आया था मजदूर

 

Baloda Bazar News: बलौदाबाजार के ग्राम रिसदा में सीमेंट प्लांट है.जिसमें दो दिन पहले ही पोषण यादव नाम का मजदूर काम करने आया था। परिजनों का आरोप है कि मजदूर जब प्लांट के अंदर काम कर रहा था तो जमा हुआ बायक्लोन मजदूर के सिर पर गिरा, जिससे उसे गंभीर चोट आई। चोट आने के बाद दूसरे श्रमिकों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया.जहां उसकी मौत हो गई।

 

Baloda Bazar News: पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

 

Baloda Bazar News: इस बारे में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार झा ने बताया कि घटना सोमवार की रात 11 बजे की हैं। जहां एक मजदूर की मौत हुई हैं, मृतक मजदूर पोषण यादव ग्राम सोनाडीह का रहने वाला था, वह अपने परिवार के साथ ग्राम सोनाडीह में रहता था। मृतक की बॉडी को बलौदाबाजार जिला अस्पताल लाया गया हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button