Featuredदेशसामाजिक

Air India: ईरान-इजरायल हमलों से दुनिया में बढ़ा तनाव, कई एयरलाइंस की उड़ानों पर ब्रेक, एयर इंडिया की स्थिति पर पैनी नजर

नई दिल्ली/तेलअवीव। Air India: ईरान द्वारा इजरायल पर 180 बैलिस्टिक मिसाइलों के हमले के बाद मिडिल ईस्ट में तनाव काफी बढ़ गया है। हमले के बाद कई एयरलाइंस कंपनियों ने इजरायल और लेबनान के लिए अपनी उड़ानों को निलंबित कर दिया है। इस बीच एयर इंडिया मध्य पूर्व में स्थिति पर पैनी नजर रख रही है।

 

Air India: एयर इंडिया ने बुधवार (2 अक्टूबर) को घोषणा की कि वह स्थिति की बारीकी से निगरानी करते हुए अपने नेटवर्क में संभावित सुरक्षा या सुरक्षा जोखिमों के लिए अपनी उड़ानों का दैनिक मूल्यांकन कर रही है। “हमारी सभी उड़ानों का दैनिक मूल्यांकन किसी भी संभावित सुरक्षा या सुरक्षा जोखिम के लिए किया जाता है, चाहे वह मध्य पूर्व में हो या हमारे रूट नेटवर्क के किसी अन्य हिस्से में।

 

Air India: एयर इंडिया ने कहा कि हमारे नॉन-स्टॉप संचालन पर न्यूनतम प्रभाव के साथ जोखिम वाले क्षेत्रों से बचने के लिए, यदि आवश्यक हो, तो समायोजन किए जाते हैं। एयर इंडिया के एक अधिकारी ने एक बयान में कहा, ‘‘स्थिति पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।’’ उड़ानें रोकने वाली प्रमुख एयरलाइंस में लुफ्थांसा, केएलएम, एमिरेट्स और स्विस भी शामिल हैं। इजरायल पर मिसाइल हमले के बाद पाकिस्तान ने ईरानी एयर स्पेस में उड़ानों को रोक दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button