Featuredदेशसामाजिक

9 दिन बाद मंगल बदलेंगे चाल, इन राशि वालों के घर आएंगी मां लक्ष्मी; चौतरफा बरसेगा पैसा!

वेब डेस्क। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. मंगल मेष और वृश्चिक राशि के स्वामी हैं और 26 अगस्त को मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि इस दिन जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा. ग्रहों के सेनापति बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करेंगे. इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. कुछ राशियों को विशेष लाभ होगा, तो कुछ राशियों को इस दौरान सावधान रहना होगा.

व्यक्ति की कुंडली में मंगल के मजबूत होने पर सफलता के योग बनते हैं. इस अवधि में धन-समृद्धि में वृद्धि होगी. भाई-बहनों के साथ संबंधों में भी सुधार आएगा. सेहत दुरुस्त रहेगी. जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि के जातकों के लिए मंगल का ये गोचर किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान इन राशि वालों को सभी कार्यों को सफलता मिलेगी. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. बेरोजगारी इस समय छुटकारा मिलेगी. इस अवधि में मनचाही नौकरी मिलेगी. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, लेकिन आप इन्हें आराम से पूरा कर पाएंगे.

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि के जातकों को इस समय मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इस समय भाग्य का साथ मिलेगा. राजनीति में करियर बनाने की सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को इस समय लाभ होगा. छात्र अगर विदेशों में पढ़ाई करने का अवसर देख रहे हैं, तो इस समय अवसर मिलेगा. आर्थिक पक्ष में भी मजबूत होगा. संतान की ओर से आपकी जिम्मेदारियां पूरी होगी.

मेष राशि

बता दें कि मेष राशि वालों के लिए मंगल का गोचर शुभ रहेगा. आत्मविश्वास, ऊर्जा और साहस में इस समय वृद्धि होगी. इस समय भाई-बहनों के साथ संबंधों में सुधार आएगा. घर-परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा. विदेश यात्रा के इस समय योग बनते नजर आ रहे हैं. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों की ओर रुझान बढेगा. विदेशी कंपनी में इस समय काम करने का मौका मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button