Featuredखेलदेश

East Zone Shooting Championship: छत्तीसगढ़ पुलिस की लक्ष्मी ने गोल्ड और आन्या ने सिल्वर मेडल पर लगाया निशाना, ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन

रायपुर। East Zone Shooting Championship: छत्तीसगढ़ के रायपुर की लक्ष्मी साहू ने मास्टर कैटेगरी में गोल्ड मेडल और आन्या गुप्ता ने 10 मीटर एयर राइफल में 2 सिल्वर मेडल जीता है। पश्चिम बंगाल के आसनसोल में 25 से 30 सितंबर तक ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था।

East Zone Shooting Championship: ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप में आन्या ने 10 मीटर एयर राइफल जूनियर और सीनियर कैटेगरी में 391/400 में लाकर 2 सिल्वर मेडल जीता है और लक्ष्मी साहू ने 10 मीटर एयर राइफल में मास्टर कैटेगरी में गोल्ड मेडल जीता है।

East Zone Shooting Championship: बता दें ​कि लक्ष्मी साहू छत्तीसगढ़ राज्य की पहली महिला पुलिस है, जिन्होंने राज्य बनने के बाद सन 2000 में प्री नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीता है। इसके अलावा लक्ष्मी नेशनल राइफल एसोसिएशन द्वारा अयोजित 20 नवंबर से ओपन नेशनल खेलेंगी।

East Zone Shooting Championship: गुप्ता और लक्ष्मी साहू ने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच गोपाल दुबे को दिया और उन्होंने माता- पिता को दिया है। आन्या और लक्ष्मी सुभाष स्टेडियम के टॉपगन शूटिंग एकेडमी में ट्रेनिंग लेते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button