Featuredपेज 3सामाजिक

ऊपर नीचे तो होता है…’, ‘अनुपमा’ की काव्या और अनुपमा में आई दरार? शो छोड़ने पर मदालसा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

न्यूज डेस्क। टीवी की पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में काफी कुछ ट्विस्ट देखने के लिए मिलने वाला है। ऐसे में चर्चा जोरों पर रही है कि एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने सीरियल को छोड़ दिया है। इसके पीछे की वजह को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि शो की ‘अनुपमा’ यानी कि रूपाली गांगुली के साथ विवादों के चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। उनके कुछ दिनों पहले ही सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने इसे छोड़ दिया था। ऐसे में अब इन चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने विवादों और शो छोड़ने का सच बताया है। चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा।

दरअसल, मदालसा शर्मा हाल ही में टाइम्स नाऊ से बात की। इस दौरान उन्होंने शो छोड़ने के पीछे चल रहे तमाम रूमर्स को लेकर बात की। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से पूछ गया था कि उन्होंने इस शो को रूपाली गांगुली से ना बनने की वजह से छोड़ा है? तो इस पर एक्ट्रेस ने बेझिझक जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं था। उन्होंने ईमानदारी से जवाब दिया कि लंबे समय से एक जगह जब काम किया जाता है तो कभी ना कभी, कहीं ना कहीं, किसी के साथ कुछ ना कुछ तो ऊपर नीचे होता है। इसलिए इन सबसे उन्हें कोई परेशानी नहीं रही।

 

इसके बाद मदालसा शर्मा से रूपाली गांगुली के साथ अपने बॉन्ड को लेकर कहा कि वो उन्हें अपनी अपनी अच्छी दोस्त और कुलीग मानती हैं। उन्होंने उन्हें 4 साल देखा और उनके साथ काम किया है। इसलिए वो उनकी दोस्त हैं।

 

मदालसा शर्मा ने बताया क्यों छोड़ा शो?
इसके साथ ही एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने इसी बातचीत में ये भी बताया कि उन्होंने ‘अनुपमा’ को क्यों छोड़ा। मिथुन की बहू और टीवी की फेमस एक्ट्रेस ने बताया कि वो शो में चल रही अपनी कहानी से ज्यादा खुश नहीं थीं। ऐसे में शो में 6 महीने के लीप ने इसे छोड़ने के लिए आसान बना दिया। मदालसा इसमें काव्य का किरदार निभा रही थीं। शो को छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ये फैसला निर्माता राजन शादी के साथ आपसी सहमति से लिया था। शो में अपने किरदार को लेकर मदालसा का मानना है कि इसमें काव्या का किरदार अपनी धारा को खो रहा था और उन्हें लग रहा था कि काव्या का इस शो में खास महत्व और स्थान नहीं रह गया था।

 

मदालसा शर्मा ने अंत में कहा कि उनके लिए ये शो छोड़ना ज्यादा आसान नहीं था। उन्होंने भले ही इसे छोड़ दिया है मगर वो इसे फिर भी देखती रहेंगी। उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया तो इसमें उनका साथ उनके हसबैंड मीमोह और ससुर मिथुन चक्रवर्ती ने भी दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button