Featuredछत्तीसगढ़राजनीतिसामाजिक

CG News: कांग्रेस और छत्तीसगढ़िया सेना के बीच जमकर चले लात-घूंसे, दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज,VDO…

बेमेतरा। छत्‍तीसगढ़ जिले के बेमेतरा जिले में गणेश पंडाल कार्यक्रम के दौरान बड़ा बवाल हो गया। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर ताल घूसे चले। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक (Bemetara CG News) आशीष छाबड़ा गणेश पंडाल के आयोजन में शामिल होने के लिए गए थे। तभी छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के कार्यकर्ता काला झंटा दिखाने के लिए पहुंच गए थे। इसी मामले को लेकर देर रात कांग्रेसियों और क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं, समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसका वीडियो भी सामने आया है।

देर रात थाने पहुंचकर कराई एफआईआर

इस मामले की जानकारी जब छत्तीसगढ़ (Bemetara CG News) क्रांति सेना प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल को लगी तो वे तुरंत घटना स्‍थल पहुंचे। इसके बाद देर रात ही बेमेतरा के थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। इधर कांग्रेसियों ने भी थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव वालों ने मना किया, नहीं माने

बेमेतरा एसपी रामकृष्ण साहू ने जानकारी दी कि बेरला थाना के सरगा (Bemetara CG News) गांव में एक कार्यक्रम में पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में क्रांति सेना कार्यकर्ता भी पहुंचे। वे पूर्व विधायक को काला झंडा दिखाने के लिए गए थे।

तभी वहां के ग्रामीणों ने उन्‍हें मना किया था, लेकिन वे नहीं माने। सेना कार्यकर्ताओं के काला झंडा दिखाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई है। फिलहाल बेरला थाने और कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button