Featuredकोरबासामाजिक

Korba: कृष्णा पांडे बने कंप्यूटर टेक्नीशियन, डीएवी पब्लिक स्कूल में छात्रों में नेतृत्व क्षमता को प्रोत्साहित करने बांटी गई जिम्मेदारी

कृष्णा पांडे बने कंप्यूटर टेक्नीशियनKorba: Krishna Pandey becomes computer technician, responsibilities distributed to encourage leadership skills among students in DAV Public School

गेवरा। Korba: डीएवी पब्लिक स्कूल गेवरा में विद्यालय के विद्यार्थियों की नेतृत्व क्षमता को प्रोत्साहित करने और उन्हें जिम्मेदारी का अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से विद्यार्थी परिषद का गठन किया गया। इस विशेष अवसर पर विद्यालय की प्राचार्या मनीषा अग्रवाल, शिक्षकगण और पालकगण के साथ नवगठित परिषद के सदस्यों को सम्मानित किया गया।

समारोह के दौरान प्राचार्या ने सभी सदस्यों को सैश और बैज पहनाकर सम्मानित किया। कक्षा 9वीं के छात्र कृष्णा पांडे को विद्यालय का “कंप्यूटर टेक्नीशियन” नियुक्त किया गया, जो कंप्यूटर और तकनीकी संबंधित कार्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे। यह नियुक्ति उनकी तकनीकी दक्षता और विद्यालय में उनके योगदान को ध्यान में रखते हुए की गई है।

सौम्या हेड गर्ल और अर्थव आर्या को हेड बॉय नियुक्त

इसके साथ ही, विभिन्न विभागों जैसे अनुशासन, सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेल, और पर्यावरण जागरूकता के लिए भी छात्रों का चयन किया गया। इस अवसर पर कक्षा 12वीं की सौम्या शुक्ला को हेड गर्ल और अर्थव आर्या को हेड बॉय नियुक्त किया गया।

प्राचार्या मनीषा अग्रवाल ने इस मौके पर कहा, विद्यार्थी परिषद का गठन हमारे छात्रों में नेतृत्व और जिम्मेदारी की भावना को प्रोत्साहित करता है। यह उनके आत्म-निर्माण और विद्यालय के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

कृष्णा पांडे ने अपनी नियुक्ति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “कंप्यूटर टेक्नीशियन के रूप में मेरी नियुक्ति मेरे लिए गर्व का विषय है, और मैं विद्यालय की तकनीकी सुविधाओं को बेहतर बनाने में पूरी कोशिश करूंगा।”

विद्यालय के चेयरमैन एसके मोहंती और अन्य शिक्षकों ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस कार्यक्रम ने न केवल छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ाया, बल्कि उन्हें विद्यालय की समृद्धि में योगदान करने का एक महत्वपूर्ण अवसर भी प्रदान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button