Featuredछत्तीसगढ़सामाजिक

Breaking :मनोज अग्रवाल सहित 6 गिरफ्तार.. पुलिस की एंट्री होते ही कुछ लोग हो गये फरार…

रायगढ़। कटंगडीह के जंगल में पुलिस ने मेन रोड किनारे ताश में जुआ खेल रहे 6 जुआरी को रंगे हाथ धर दबोचा है। जुआरियों के कब्जे से 1 लाख 24 हजार रुपये जुआ फंड से जब्त किया गया है। घरघोड़ा थाना प्रभारी अमित तिवारी ने टीम के साथ रेड मारकर ये कार्रवाई की। आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने लाकर, उन्हें न्यायालय में पेश किया गया।

 

6 जुआरी गिरफ्तार

 

घरघोड़ा थाना प्रभारी अमित ने बताया कि लंबे समय से कटंगडीह जंगल मे जुआ खेले जाने की सूचना मिल रही थी, शनिवार देर शाम को यह सूचना मिली, जिस पर अपने टीम के साथ ग्राम कटंगडीह की ओर रवाना होकर घेराबंदी की। पुलिस को देख कुछ जुआरी भागने में सफल रहे, जबकि 6 आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया।

1 लाख 24 हजार जब्त

 

गिरफ्तार हुए जुआरियों में रब्बुल खान, राजेश महंत,शाहिद खान, मनोज अग्रवाल, प्रकाश पटैल, कैलाश अग्रवाल, हैं। इन सभी की उम्र 30 से 40 साल के बीच है। पुलिस ने आरोपितों के पास से कुल 1 लाख 24 हजार 940 नगद, 52 पत्तों की ताश, और एक चटाई बरामद की।

आरोपितों के खिलाफ धारा 3(2) छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिशेध अधिनियम 2022 के तहत कार्रवाई की गई। आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और उनके खिलाफ धारा 170/126,135(3) बी एन एस एस के तहत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button