Featuredदेशसामाजिक

Udaipur school violence: उदयपुर चाकूबाजी में घायल छात्र की मौत, अस्पताल के बाहर भारी पुलिस तैनात, इंटरनेट बंद, सड़क पर लोग

उदयपुर। Udaipur school violence: उदयपुर में स्कूल में हुई चाकूबाजी में घायल छात्र की 4 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जूझने के बाद रक्षाबंधन (19 अगस्त) के दिन दम तोड़ दिया। बच्चे का 16 अगस्त से उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज जारी था। उसकी हालत पहले दिन से ही नाजुक बनी रही।

Udaipur school violence: घायल छात्र की मौत के बाद अस्पताल परिसर में जिला कलक्टर अरविंद पोसवाल सहित पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं। परिसर के बाहर अतिरिक्त पुलिस बलों का अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इस दौरान प्रशासन सभी से शहर में शांति बनाए रखने की अपील की है।

Udaipur school violence: शहर में इंटरनेट पर पाबंदी आज रात 10 बजे तक जारी रहेगा। इससे पहले, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी छात्र के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। इस दौरान शहर में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं भी सामने आई। इसी को देखते हुए प्रशासन ने विशेष सावधानी बरतते हुए मौके पर पुलिस बलों की भारी तैनाती की है।

 

Udaipur school violence: पूछताछ में अलग-अलग बातें सामने आई है। इनमें होमवर्क के लिए कॉपी मांगने की बात सामने आई है। इसी बात को लेकर दोनों सहपाठी छात्रों में झगड़ा हुआ और बात एक-दूसरे के पिता के प्रोफेशन और गाली-गलौज तक पहुंच गई थी। आरोपी ने कक्षा में ही सहपाठी पर कुर्सी भी फेंकी थी। एक बात यह भी सामने आई कि आरोपी ने पहले कॉपी मांगी और पीडित ने कॉपी अन्य छात्र को दे दी। इस बात को लेकर झगड़ा हुआ।

 

Udaipur school violence: आरोपी छात्र ने बताया कि झगड़े के बाद इंटरवेल में वह पहले स्कूल के बाहर आ गया। इसके बाद स्कूटी लेकर सहपाठी छात्र का इंतजार करने लगा। जैसे ही सहपाठी उसके समीप पहुंचा उसने चाकू से उस पर हमला कर दिया और चाकू से कई वार किए। इसके बाद वह मौके से भाग गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button