Featuredक्राइमछत्तीसगढ़

Breaking : दोस्त की पत्नी की हत्या, हथौड़ी से मौत के घाट उतारने वाला मुस्तकीम ऋषिकेश से पकड़ाया

Raipur City Crime : रायपुर। छत्तीसगढ़ के कबीरनगर थाना क्षेत्र में पैसों के लेन-देन को लेकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने अंतर्राज्यीय आरोपी मुस्तकीम खान को उत्तराखंड के ऋषिकेश से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी ने अपने दोस्त की पत्नी सोनू जायसवाल की हत्या की थी।

Raipur City Crime : बता दें कि इस घटना की जानकारी तब हुई जब मृतिका सोनू जायसवाल के पति संजय जायसवाल को अपने भाई से फोन पर जानकारी मिली कि उसकी पत्नी घर पर नहीं है और बेडरूम के बाहर से ताला बंद है। पुलिस जांच में पता चला कि संजय के दोस्त मुस्तकीम खान 26 वर्ष निवासी उत्तरप्रदेश ने पैसों के विवाद के चलते सोनू जायसवाल की हत्या की थी।

Raipur City Crime : मुस्तकीम खान ने बताया कि उसने संजय जायसवाल और उसकी पत्नी को 8 लाख रुपये दिए थे, लेकिन उन्हें वापस नहीं मिला। जब उसने पैसे मांगे, तो सोनू जायसवाल ने उसे धमकी दी, जिससे नाराज होकर उसने हत्या की योजना बनाई।

 

हत्या के दिन मुस्तकीम खान ने रात में घर पर मौजूद सोनू और उनके बच्चों को सुलाने के बाद सोनू का गला दबाकर और फिर हथौड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

 

Raipur City Crime : जिससे पुलिस ने आरोपी मुस्तकीम खान को उत्तराखंड के ऋषिकेश से गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से नगदी, मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल की गई हथौड़ी बरामद की गई है। आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लाकर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button