Featuredछत्तीसगढ़देशराजनीति

CG Politics: छत्तीसगढ़ में क्यों हारे…रायपुर के बाद अब दिल्ली में मंथन, वीरप्पा मोइली कमेटी की प्रदेश के नेताओं से चर्चा

नई दिल्ली/रायपुर। CG Politics: लोकसभा चुनाव में हार के कारणों को लेकर एआईसीसी द्वारा गठित वीरप्पा मोइली कमेटी ने सोमवार को एक-एक कर प्रदेश के नेताओं से चर्चा की। चुनाव में हार के कारणों की समीक्षा के लिए फैक्ट्स एंड फाइंडिंग (मोइली) कमेटी की रिपोर्ट पर दिल्ली में मंथन शुरू हो गया है।

 

CG Politics: हिमाचल भवन में हो रही इस बैठक में वीरप्पा मोइली उनके सदस्य हरीश चौधरी के साथ प्रदेश प्रभारी महासचिव सचिन पायलट भी मौजूद हैं। सबसे पहले मोइली ने धनेंद्र साहू और फिर मोहन मरकाम से चर्चा हुई उनके तुरंत बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल बुलाए गए। पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव भी कमेटी के समक्ष अपनी बात रखेंगे। इसके अलावा पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से भी कमेटी ने चर्चा की है।

 

CG Politics: पूर्व सीएम भूपेश बघेल बैठक में देर से दोपहर ढाई बजे हिमाचल भवन पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत आज अमेरिका प्रवास से लौटने वाले हैं। इस चर्चा के बाद संभवत: मोइली अपनी रिपोर्ट तैयार कर अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े को आज कल में दे सकते हैं। खडग़े ने मंगलवार को सभी प्रभारी महासचिवों की बैठक बुलाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button