Featuredकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़राजनीति

कोरबा : BJP नेता की गुंडागर्दी..अस्पताल में घुसकर मारपीट का VDO वायरल,ASP बोले चल रही जांच…

कोरबा । जिले में बीजेपी नेता ने निजी अस्पताल प्रबंधक से मारपीट की है। हाथापाई और थप्पड़ मारते हुए वीडियो भी सामने आया है। यह विवाद मरीज के इलाज को लेकर हुआ है। पुलिस ने शिकायत पर दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

 

दरअसल, भाजपा मंडल महामंत्री मनीष मिश्रा के परिचित कुसमुंडा निवासी ओम प्रकाश यादव की बहू सुनीता यादव को जेपी सर्जिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पहले कुछ राशि जमा कर ली गई, फिर कहा गया कि मरीज के अपेंडिक्स का ऑपरेशन करना होगा। इसके बाद किसी तरह व्यवस्था कर 30 हजार और जमा किया गया।

बीजेपी नेता मनीष मिश्रा का कहना है कि, अस्पताल प्रबंधन ने स्थिति गंभीर होने की बात कहकर ऑपरेशन करने से इनकार कर दिया। कहा गया कि आप लोग सामने खड़े रहेंगे, तब ऑपरेशन किया जाएगा। मरीज के परिजनों ने मुझसे संपर्क किया।

 

बाद में और मांगने लगे पैसे

जिसके बाद अस्पताल पहुंचकर संबंधित चिकित्सक से बातचीत की गई। उन्हें बताया गया कि मरीज सामान्य परिवार का है, अब उन्हें बाहर ले जाना पड़ेगा। इसलिए आप उनके पैसे वापस कर दो। लेकिन 3 घंटे इंतजार कराने के बाद प्रबंधक युगल चंद्रा ने कहा कि आपको 4500 रुपए और देने होंगे।

 

जांच के बाद होना था ऑपरेशन- प्रबंधक

 

अस्पताल प्रबंधक युगल चंद्र ने बताया कि, महिला मरीज के लीवर और अपेंडिक्स की समस्या थी। ब्लड की कमी भी थी। सभी जांच के बाद ही उसका ऑपरेशन किया जाना था। लेकिन परिजन तत्काल आज की तारीख दिए हो कहकर ऑपरेशन करने की बात कहने लगे।

सिविल लाइन थाना प्रभारी के द्वारा दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है

एएसपी उदयभान सिंह चौहान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button