Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

MLA रिकेश सेन ने मेयर ढेबर द्वारा SSP रायपुर संतोष सिंह को धमकाने वाले बात को बताया आपराधिक कृत्य.. तत्काल गिरफ्तार कर धमकाने का भी हो अपराध दर्ज…

रायपुर। वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने SSP रायपुर संतोष सिंह को उनके ही केबिन में मीडिया की मौजूदगी में आत्महत्या और खुद पर दर्ज FIR रद्द करने के लिए रायपुर महापौर पर पुलिस को धमकाने का मामला दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा- मेयर ढेबर द्वारा SSP रायपुर संतोष सिंह को धमकाना एक आपराधिक कृत्य है।

विधायक रिकेश सेन ने रायपुर पुलिस द्वारा विधानसभा घेराव के दौरान पुलिस कार्य में बाधा उत्पन्न करने के अलावा गाली गलौज मामले में महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ की गई कार्रवाई को उचित करार दिया है। बता दें कि गैरजमानती धाराओं में रायपुर महापौर एजाज ढेबर पर अपराध दर्ज है। ऐसे में थाना में आत्मसमर्पण करने या अग्रिम जमानत लिए बिना भीड़ लेकर SSP कार्यालय जाने वाले मेयर ढेबर को तत्काल गिरफ्तार कर लेना चाहिए था।

उन्होंने कहा पुलिस को ढेबर ने धमकाने की कोशिश की है कानून का सम्मान करने की बजाये पहले से ही गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज महापौर ने आत्महत्या कर लेटर लिखकर फंसाने वाला गैर जिम्मेदाराना वक्तव्य दिया है। ऐसे में राजधानी पुलिस को आत्महत्या के नाम पर धमकाने और दर्ज FIR में फ़ौरन कड़ी कार्रवाई करना चाहिए।

विधायक ने X पर लिखा यह

वीडियो जारी कर उन्होंने कहा कि, रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ तत्काल कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक जनप्रतिनिधि होते हुए एजाज ढेबर को खुलेआम रायपुर एसएसपी को धमकी देना एक घृणित और निंदनीय कृत्य है। रायपुर महापौर एजाज ढेबर द्वारा एसएसपी को एफआईआर शून्य न किए जाने पर उनका नाम लिख खुदकुशी करने की धमकी देना पूर्णतः आपराधिक कृत्य है। इसलिए पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करना चाहिए ताकि ऐसा दुस्साहस करने वालों को सबक मिल सके।

https://x.com/NishantTiwari_/status/1817981001026650473?t=A1884RMxxkQ282aQjCmwYA&s=19

 

SSP संतोष सिंह और पहले से ही गंभीर गैर जमानती धारा में अपराध दर्ज महापौर एजाज ढेबर की जिरह का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button