Featuredदेशसामाजिक

Air India Flight: दिल्ली से अमेरिका जा रहे एयर इंडिया फ्लाइट की रूस में लैंडिंग, 225 यात्री मौजूद थे विमान में

नई दिल्ली। Air India Flight: दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया के एक विमान को तकनीकी दिक्कत के चलते रूस के क्रास्नोयार्स्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया। एयरलाइन ने यह जानकारी दी। एयर इंडिया ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि विमान के मार्ग में परिवर्तन करने के बाद इसे क्रास्नोयार्स्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतारा गया।

 

Air India Flight: विमानन कंपनी की ओर से कहा कि वह यात्रियों की देखभाल सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है। विमान में सवार यात्रियों की संख्या का तुरंत पता नहीं चल सका है। एयर इंडिया ने कहा, दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-183 को एक तकनीकी कारण से रूस के क्रास्नोयार्स्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (यूएनकेएल) पर उतारा गया।

 

Air India Flight: बता दें कि करीब एक साल में यह दूसरा मौका है, जब इसी रूट के एयर इंडिया विमान ने रूस में इस तरह लैंडिंग की है। बीते साल जून में एयर इंडिया का बोइंग विमान भी तकनीकी परेशानी आने के बाद एक दिन के लिए अटक गया था। तब फ्लाइट के यात्रियों को मगादान एयरपोर्ट पर ठहराया गया था। इसके बाद एयर इंडिया ने अगले दिन यात्रियों को लेने के लिए विमान भेजा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button