Featuredदेशसामाजिक

IAS Divya Mittal: फिर चर्चा में आईं डीएम दिव्या मित्तल: “अरे धूप ही तो है, पिघल नहीं जाएंगे”

देवरिया। IAS Divya Mittal: यूपी के देवरिया जिले की डीएम दिव्या मित्तल अपने काम को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मंगलवार को वह रूद्रपुर में बाढ़ क्षेत्र का दौरा करने पहुंचीं। यहां उन्होंने आम जनता से सीधा संवाद कर उनकी समस्याएं जानीं। जब उन्हें पता चला कि पिड़रा पुल का एप्रोच धंसने से पिछले लगभग दो वर्षों से भारी गाड़ियों का आवागमन बंद है और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी लापरवाह बने हुए हैं, तो डीएम ने कड़ी नाराजगी जताई और पीडब्ल्यूडी के एक्सीएन को जमकर फटकार लगाई।

 

इस दौरान वहां मौजूद एडीएम ने जब धूप की वजह से छांव में चलने की बात कही तो डीएम ने कहा, “अरे धूप ही तो है, पिघल नहीं जाएंगे।” दिव्या मित्तल के तेवर देख कर अधिकारियों के पसीने छूट गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है और लोग डीएम की तारीफ कर रहे हैं।

 

IAS Divya Mittal: मौके पर लगाया जनता दरबार

डीएम दिव्या मित्तल सबसे पहले गोर्रा नदी पर बने पिड़रा पुल पर पहुंचीं। वहां उन्होंने मौके पर ही जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं जानीं। इस मौके पर लोगों ने बताया कि पिछले दो वर्षों से पिड़रा पुल का एप्रोच धंसने की वजह से भारी गाड़ियों का आवागमन बंद है। रास्ता बंद होने से व्यापार चौपट हो गया है और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मगर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ठोस उपाय करने की बजाय वैकल्पिक व्यवस्था से काम चला रहे हैं।

 

IAS Divya Mittal: पीडब्ल्यूडी अफसरों को लगाई फटकार

यह सुनकर डीएम ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को जमकर फटकार लगाई। डीएम ने एक्सईएन से कहा कि एप्रोच सही कराओ ताकि रास्ता बंद न हो। अगर रास्ता बंद हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

IAS Divya Mittal:डीएम का कड़ा अंदाज लोगों को खूब भाया

इस मौके पर मौजूद एडीएम ने कड़ी धूप होने के चलते डीएम से छांव में चलने की बात कही। इस पर दिव्या मित्तल ने कहा, “अरे धूप ही तो है, पिघल नहीं जाएंगे।” डीएम का कड़ा तेवर देखकर वहां मौजूद अधिकारियों के पसीने छूट गए और सभी एक दूसरे से कानाफूसी करने लगे। डीएम का यह अंदाज वहां मौजूद आम जनता को खूब भाया और आपस में बात करते हुए लोगों ने कहा कि काफी दिनों बाद ऐसा डीएम मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button