Featuredक्राइमछत्तीसगढ़पुलिस

Raipur City Crime: कोयला कारोबारी के कार्यालय पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम, घटना स्थल पर सीन किया रीक्रिएट

रायपुर। Raipur City Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में शनिवार को कोयला कारोबारी प्रह्लाद राय अग्रवाल पर हुई फायरिंग की जांच में पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर वारदात का टेक्निकल एनालिसिस करने के लिए क्राइम सीन रीक्रिएट किया। बता दें कि गोली चलाने के बाद भागते वक्त बाइक सवार शूटरों की तस्वीर पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

 

Raipur City Crime: कैमरे में मिले फुटेज को देखकर ऐसा लग रहा है कि शूटरों ने कारोबारी को डराने के लिए ऐसा किया है। आज इसी मामले में मलेशिया में बैठे गैंगस्टर मयंक सिंह ने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट कर झारखंड में काम करने वाली कंपनियों को वसूली की धमकी दी है। इससे पहले इस मामले में झारखंड के अमन साहू गैंग का नाम सामने आया था।

 

 

Raipur City Crime: पहले की रेकी फिर मौका देख की फायरिंग

 

जानकारी के मुताबिक, दोनों शूटर कारोबारी पर हमला करने के लिए नेशनल हाईवे पर महावीर नगर चौक में कारोबारी के ऑफिस के बाहर रेकी कर रहे थे। वह बाइक से काफी देर से प्रह्लाद अग्रवाल के ऑफिस आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही कारोबारी कार से पहुंचे, शूटर तेजी से कार के करीब आए और गोली चला दी।

 

Raipur City Crime: फायरिंग के बाद शूटर तेलीबांधा चौक के पास अनुपम नगर की ओर जाने वाले रास्ते पर अपनी बाइक रोड के किनारे खड़ी कर फरार हो गए। इस वारदात में जो बाइक इस्तेमाल हुई है, वह झारखंड नंबर पासिंग की है। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से बाइक से कुछ फिंगरप्रिंट लिए हैं। इसके अलावा आसपास के और भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button