Featuredदेशसामाजिक

बुद्धि के दाता बुध का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशियों के जातक जिएंगे लग्जरी लाइफ, हर काम में मिलेगी सफलता

वेब डेस्क। बुध ग्रह को तर्क, बुद्धि और मित्र का कारक माना जाता है। इसके अलावा इसे वाणी से भी जोड़ा जाता है। ऐसे में जब बुध राशि परिवर्तन करते हैं, तो इसका असर 12 राशियों के साथ देश-दुनिया पर किसी न किसी तरह से अवश्य पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राजकुमार बुध 29 जुलाई को रात 8 बजकर 31 मिनट पर सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सिंह सूर्य की राशि है और इनकी बुध के साथ मित्रता का भाव है। ऐसे में बुध का सिंह राशि में आने से कई राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं। आइए जानते हैं बुध के सिंह राशि में आने से किन राशियों की किस्मत चमक सकती है।

सिंह राशि ( Leo Zodiac)

इस राशि के लग्न भाव में बुध ग्रह प्रवेश कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को खूब लाभ मिलने वाला है। परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप क्षेत्र में सफलता पा सकते हैं। करियर की बात करें, तो आपके काम की सराहना की जाएगी। इसके साथ ही नई नौकरी तलाश कर रहे जातकों को खूब लाभ मिल सकता है। नई नौकरी के साथ अच्छी पदोन्नति मिल सकती है। व्यापार में भी खूब लाभ मिलने के योग बन रहे है्। विदेश से खूब धन कमाने में कामयाब हो सकते हैं। आउटसोर्सिंग के माध्यम से खूब धन कमाएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। इसके साथ ही आपका बिहेवियर पार्टनर को काफी पसंद आ सकता है। स्वास्थ्य भी अच्छा रहने वाला है।

तुला राशि (Tula Zodiac)

इस राशि के ग्यारहवें भाव में बुद्धि के दाता बुध गोचर करने वाले हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों का आत्म सम्मान और साहस में वृद्धि हो सकती है। आपकी कई इच्छाएं पूरी होगी। करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। आपके अंदर लीडरशिप की क्षमता देखते हुए कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकता है। व्यापार में भी खूब लाभ मिलने वाला है। लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे। इसके साथ ही आप करई स्रोतों से खूब पैसा कमाने में कामयाब हो सकते हैं। इसके साथ ही बचत करने में भी कामयाब हो सकते हैं। रिश्तों की बात करें, तो जीवनसाथी का दिल जीतने में कामयाब हो सकते हैं। इसके साथ ही किसी रोमांटिक ट्रिप में जा सकते हैं। स्वास्थ्य भी अच्छा रहने वाला है।

 

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

बुध का सिंह राशि में जाना इस राशि के लिए भी अनुकूल साबित होगा। इस राशि में नवम भाव में बुध गोचर करने वाले हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप कई क्षेत्रों में सफलता हासिल कर सकते हैं। नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को सफलता हासिल हो सकती है। इसके साथ ही आप अपने काम से संतुष्ट नजर आएंगे। व्यापार के क्षेत्र में भी खूब लाभ मिलने वाला है। पार्टनरशिप में किए गए बिजनेस में अपार सफलता हासिल हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आकस्मिक धन लाभ मिल सकता है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिसे आय मजबूत कर पाएंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन पिता जी के स्वास्थ्य में खर्च हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button