BreakingFeaturedकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़

CG इस गैंग के राडॉर पर कोयला कारोबारी..उर्जाधानी के बाद राजधानी में शूटरों की फायरिंग से दहशत में व्यापारी…

रायपुर। कोयला कारोबारी झारखंड के अमन साहू गैंग के राडॉर में है। आज प्रदेश की राजधानी में हुई शूटरों की फायरिंग से व्यापारी दहशत में है। आपको बता दें इससे पहले भी कोरबा में एक ट्रांसपोर्टर के दफ्तर में फायरिंग हुई थी। हालांकि रायपुर में हमला करने से पहले ही कुछ दिनों पहले गैंग के चार शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद फिर से हुई फायरिंग ने कारोबारियों की टेंशन बढ़ा दी है।

 

बता दें कि राजधानी रायपुर के  तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक कोयला कारोबारी के ऑफिस में अमन साहू गैंग के शूटरों ने गोली चलाई है। घटना सुबह लगभग 11 बजे की है। हालांकि गोलीकांड में कोई हताहत नहीं हुआ है। कोयला कारोबारी सुरक्षित है। इस घटना के बाद रायपुर पुलिस अलर्ट मोड में है और पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है।

कोरबा के टीपी नगर में भी हो चुकी है फायरिंग

ट्रांसपोर्ट नगर में कोल ट्रांसपोर्ट करने वाली कंपनी में 1 अक्टूबर 2022 की  देर शाम करीब 7 बजे कुछ कर्मचारी अंदर बैठकर काम कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक पहुंचा और गेट के सामने खड़े होकर फायरिंग कर दी थी।  गोली मेन गेट पर लगे शीशे को तोड़ते हुए अंदर चली गई। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकला। फायरिंग होते ही कंपनी सहित आसपास हड़कंप मच गया था। हालांकि कुछ दिनों बाद ट्रांसपोर्ट के दफ्तर में फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन कोरबा की घटना को भी लेवी वसूली की बात कही जाती है।

अमन साहू गैंग के चार शूटरों हुए थे गिरफ्तार

बतादें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ पुलिस ने प्रदेश के दो कारोबारियों की हत्‍या करने आए अमन साहू गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार किया था। ये शूटर कोयला कारोबारियों से वसूली करते थे। किसी कोयला कारोबारी द्वारा वसूली राशि देने से मना करने पर ये सभी शूटर उसकी हत्‍या करने रायपुर पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button