BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़

Breaking : .. अचानक आ धमकी पुलिस फोर्स और फिर मचा हड़कंप..10 रईसजादे गिरफ्तार…

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने खुर्सीपार के श्रीराम चौक पर स्थित एक मोबाइल दुकान के ऊपर वाले कमरे चल रहे जुए के अड्डे पर कार्रवाई करते हुए मौके से 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों के पास से कुल 58 हजार 820 रुपये नकद और ताशपत्ती जब्त की गई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ संशोधित जुआ अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई की है।

खुर्सीपार थाना प्रभारी वंदिता पनिकर ने बताया कि शुक्रवार की रात को मुखबिर से जानकारी मिली की खुर्सीपार श्रीराम चौक पर स्थित श्रीराम मोबाइल दुकान के ऊपर एक कमरे में जुए का फड़ जमा हुआ है। इस पर पुलिस की टीम के साथ मौके पर जाकर छापामार कार्रवाई की गई। पुलिस ने मौके से 10 आरोपितों को गिरफ्तार किया।

पुलिस की दबिश में पकड़े गए ये जुआरी
गिरफ्तार किए गए आरोपितों में सुमित (24) निवासी जोन-2 बालाजी नगर खुर्सीपार, सूरज महतो (27) निवासी एचएससीएल कालोनी खुर्सीपार, अनिल अडिलाय (40) निवासी पुराना बस स्टैंड के पास पावर हाउस, आनंद राव (26) निवासी एचएससीएल कालोनी खुर्सीपार, पंकज दास (28) निवासी निवासी जोन-2 गौतम नगर खुर्सीपार, शेखर सिंह (21) निवासी पावर हाउस शीतला मंदिर के पास, जी गौतम (25) निवासी जोन-2 खुर्सीपार, शेख सानू (28) निवासी शहीद वीर नारायण सिंह नगर खुर्सीपार, विशाल कुमार (23) निवासी पावर हाउस सपना टाकिज के पीछे और बोल बम महतो (26) निवासी एचएससीएल कालोनी खुर्सीपार शामिल हैं। सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और उनके खिलाफ जुआ एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button