Featuredकोरबापुलिससामाजिक

Korba: थाने में गांधीगिरी.. कार्रवाई नही हुई तो धरना पर बैठा पीड़ित..मारपीट के आरोपी फरार…

कोरबा। कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के खरमोरा अटल आवास में रात में बवाल मच गया। दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक महिला और पुरुष दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। इस मारपीट की घटना में घरों में भी जमकर तोड़फोड़ हुई है। जहां एक पक्ष कार्रवाई को लेकर सिविल लाइन थाना परिसर में रात भर परिवार सहित बैठा हुआ है और जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वहां से नहीं हटने का फैसला लिया है।

 

घायल सत्यम भारद्वाज ने बताया की रात में 9 बजे घर पर सो रहा था अचानक कुछ लोग आए और मारपीट करने लगे।विवाद का कारण था राजा ठाकुर का राशन दुकान है और उसके दुकान से पहले राशन लेते थे जहा से लेना बंद कर दिए थे एक ही रास्ता होने के कारण वो बार बार पैसा बकाया को लेकर विवाद करता था इसी बात को लेकर विवाद हुआ था और राजा ठाकुर और उसके अन्य साथी घर पर घुसकर मारपीट और तोडफोड़ किया गया गया यही नही घर के महिलाओं और पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की गई।जिससे उसके सिर और शरीर के अन्य जगहों पर चोंटे आयी है घर के महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई।

 

मारपीट के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए जब वो इसकी शिकायत करने थाना आ रहे थे इस दौरान फिर से उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट की घटना के बाद घायल और आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आरोपी की गिरफ्तारी और कार्यवाही को लेकर सिविल लाइन थाना पहुचे जहाँ आरोपी की गिरफ्तारी और कार्यवाही को लेकर सिविल थाना परिसर के मंदिर के बाहर धरने पर बैठे हुए है।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना को लेकर पुलिस गम्भीर नही है अब तक आरोपी पकड़ में नही आया है वही पुलिस अब तक घटना स्थल नही पहुची है। अब पीड़ित परिवार घटना के बाद से रात भर सिविल लाइन थाना परिसर में बैठे हुए हैं और जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक वह वहीं बैठे रहने का फैसला किए हैं। इस घटना में घर में रखें सारा सामान बिखरा पूरा हुआ है वही तोड़फोड़ भी की गई है जहां उसकी काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button