BreakingFeaturedछत्तीसगढ़राजनीति

Breaking : कलेक्टर और SP पर क्यों भड़की BJP विधायक..बोले जरूरी नही कार्यक्रम में मंत्री रहे, असफ़रो में हड़कंप…

मनेंद्रगढ़। राज्य के सभी जिला मुख्यलाओं में आज राज्य योग दिवस पर कार्यक्रम रखे गए। सरकार ने कार्यक्रम के लिए भी सभी जिला प्रमुखों को विशिष्ट अतिथि नियुक्त किया था। क्षेत्रीय विधायक और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह को मनेंद्रगढ़ जिला मुख्यालय के कार्यक्रम में अथिति बनाई गई थी, रेणुका सुबह निर्धारित समय पर कार्यक्रम स्थन पर पहुंच गई, लेकिन जिले के कलेक्टर डी राहुल वेंकट और एसपी चंद्रमोहन सिंह के कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुए, कार्यक्रम स्थल पर अपर कलेक्टर और डीएसपी रैंक के अफसर ही मौजूद थे।

इसे देखकर विधायक रेणुका सिंह ने अपने भाषण के दौरान कार्यक्रम में कलेक्टर और एसपी की अनुपस्थित पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि, शासन के कार्यक्रम में जरूरी नहीं की छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री रहेंगे, तभी जिला प्रशासन आयेंगे। ऐसे कलेक्टर और एसपी को यहां रहने की जरूरत नहीं। विधायक रेणुका सिंह ने कहा कि, कलेक्टर और एसपी का योग दिवस कार्यक्रम में नहीं होना योग का विरोध करने के बराबर है। कलेक्टर और एसपी का न आना अच्छी बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि ये शासन का कार्यक्रम था। जरुरी नहीं की छत्तीसगढ़ सरकार का कोई मंत्री आए तभी कलेक्टर और एसपी उपस्थित हो। जब भी शासन की ओर से कार्यक्रम होता है उसमें चाहे विधायक ही आए वहां कलेक्टर और एसपी का रहना जरुरी है। दोनों का नहीं आना बेहद खेद का विषय है। ऐसे अधिकारियों को मनेंद्रगढ़ में रहने की जरुरत नहीं है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button