Featuredक्राइमदेशपेज 3

सिरफिरा फैन, ‘कातिल’ सुपरस्टार और एक तस्वीर का रहस्य… रेणुका स्वामी के कत्ल की असली वजह का खुलासा

न्यूज डेस्क। एक फेक इंस्टाग्राम प्रोफाइल और उससे भेजे जाते ताबड़तोड़ आपत्तिजनक मैसेज. बंगलुरु पुलिस ने कन्नड़ फिल्मों के हीरो दर्शन तुगुदीपा को जब एक फैन के क़त्ल के आरोप में गिरफ्तार किया तो कत्ल की कुछ यही वजह बताई, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि फैन रेणुका स्वामी ने दर्शन की पार्टनर और उसकी दोस्त पवित्रा गौड़ा को वारदात से करीब दो हफ्ते पहले एक ऐसी तस्वीर भेजी थी, जिसे देखने के बाद दोनों ने अपना आपा खो दिया था. कत्ल की ये वजह जितनी अजीब है, फेक प्रोफाइल के पीछे छुपे एक सिरफिरे फैन को लोकेट कर उसकी जान लेने की मिस्ट्री भी उतनी ही डरावनी.

 

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन तुगुदीपा ने आखिर किन हालात में अपने ही फैन रेणुका स्वामी की जान ले ली? रेणुका स्वामी ने आखिर दर्शन की पार्टनर और उसकी खास दोस्त पवित्रा गौड़ा को ऐसा कौन सा मैसेज भेज दिया था, जिसके बाद इस अभिनेता जोड़ी के लिए खुद पर काबू रखना मुश्किल हो गया? तो इस मामले की तफ्तीश कर रही बंगलुरु पुलिस ने अब उस बात का खुलासा कर दिया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो रेणुका ने पवित्रा गौड़ा को अपनी कुछ बेहद आपत्तिजनक प्राइवेट तस्वीरें भेजी थीं और अपनी तुलना दर्शन से करते हुए खुद को उससे ऊपर बताया था.

रेणुका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई टॉर्चर की बात

इसके बाद पवित्रा गौड़ा खुद पर काबू नहीं रख सकी और उसने दर्शन के खासमखास पवन से इस बात की शिकायत की और उसने ये बात दर्शन तक पहुंचा दी. दर्शन और उसके साथियों ने रेणुका का कत्ल करने का फैसला कर लिया. अब सामने आई रेणुका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी उसके साथ किए गए टॉर्चर की बात सामने आई है. डॉक्टरों को उसके शरीर के अलग-अलग हिस्सों में कम से कम 5 चोटों के निशान मिले हैं.ये चोटें उसके सिर, एबडोमेन यानी पेट के निचले हिस्से, सीने और शरीर के दूसरे हिस्सों में हैं. पुलिस को पता चला है कि दर्शन ने ना सिर्फ उसके साथ बुरी तरह मारपीट की, उसे बेल्ट से पीटा, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में भी लात मारी. इसके बाद दर्शन के गुर्गों ने उसे पकड़ कर शेड में खड़े एक मिनी ट्रक की तरफ फेंक दिया.

सुपरस्टार दर्शन ने कहा- मेरा इरादा मारने का नहीं था

इससे उसके सिर में घातक चोट लगी और यही उसकी मौत की वजह बनी. पुलिस ने रेणुका स्वामी के कत्ल में इस्तेमाल किए गए तमाम हथियारों के साथ-साथ वो मिनी ट्रक भी बरामद कर लिया है, जिससे टकराने से रेणुका को सिर में घातक चोट लगी. लेकिन ये तो रही पुलिस सूत्रों के हवाले से अब तक की तफ्तीश की बात, रेणुका स्वामी के क़त्ल को लेकर दर्शन ने पुलिस की पूछताछ में जो बातें कही हैं, उसे जानना भी बेहद जरूरी है. उसने कहा है, “मुझे जब पता चला कि रेणुका स्वामी बेंगलुरु पहुंच गया है, तो मैं सीधे शेड में पहुंचा. मेरा इरादा उसे जान से मारने का नहीं था. जब मैं और पवित्रा शेड में पहुंचे, तो रेणुका ने हमसे पूछा कि आख़िर ऐसा क्या हो गया? इस पर मैंने उसे दो थप्पड़ मारे. इस पर वो हमसे माफी मांगने लगा. मैंने उसे लंच करने के लिए पैसे भी दिए.”

पुलिस ने बरामद की स्कॉर्पियो, जिससे ठिकाने लगाई लाश

 

बकौल दर्शन उसने रेणुका स्वामी को पैसे भी दिए. ताकि वो अपने होम टाउन चित्रदुर्ग वापस चले जाए. इसके बाद वो वहां से लौट आया. हालांकि इस मामले की जांच कर रही पुलिस को दर्शन की इन बातों पर यकीन नहीं है. बल्कि पुलिस को लगता है कि दर्शन रेणुका स्वामी के क़त्ल की साज़िश में पूरी तरह से शामिल है. पुलिस ने दर्शन की वो स्कॉर्पियो कार भी बरामद कर ली है, जिससे कातिलों ने वारदात को अंजाम देने के बाद रेणुका की लाश ठिकाने लगाई थी. इस स्कॉर्पियो पर कुछ खास किस्म के मार्क और दर्शन की तस्वीर थी. जो ट्रैफिक सिग्लन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button