Featuredक्राइमदेश

रेव पार्टी ऑर्गेनाइजर कशिश गिरफ्तार. बोली- दो दर्जन फॉर्म हाउस ऐसे जहां रोज सुबह 6 बजे तक चलती है रेव पार्टी…

इंदौर। रालामंडल क्षेत्र स्थित फार्म हाउस में रेव पार्टी की इवेंट मैनेजर कशिश वाधवानी पुलिस के हत्थे चढ़ गई। छह दिन से सरगर्मी से ढूंढ रही तेजाजी नगर पुलिस ने कशिश को बाणगंगा क्षेत्र से पकड़ा है। आयोजक सोनू गुप्ता और हितेश सिंघानी की तलाश है।

डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीना के मुताबिक, रिवेरा फार्म पर शनिवार रात आजाद नगर एसीपी आशीष पटेल की टीम ने छापा मारा था। आरोपित सोनू गुप्ता, रितेश यादव, हितेश सिंघानी द्वारा पार्टी का आयोजन किया गया था। मौके पर गांजा, गोगो पेपर, शराब मिली थी।

पुलिस ने आबकारी अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की थी। कशिश वाधवानी ने इवेंट का जिम्मा लिया था। पब, रेस्टोरेंट और होटलों से संपर्क रखने वाली कशिश ही देर रात पार्टी के शौकीन युवक-युवतियों को मैसेज भेजती थी। पुलिस ने कशिश को आरोपित बनाया लेकिन वह फरार हो गई। गुरुवार को पुलिस ने उसे पैनजान कालोनी (बाणगंगा) से गिरफ्तार कर लिया।

नाइजीरियन भेज रहे इंदौर में ड्रग्स, दिल्ली-मुंबई से कनेक्शन मिला

 

 

मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स से चौंकाने वाली जानकारी मिली है। शहर में सप्लाई होने वाली महंगी ड्रग्स (एमडीएमए) नाइजीरियन तस्करों द्वारा भेजी जा रही है। पैडलर का दिल्ली और मुंबई के नाइजीरियन से सीधा कनेक्शन मिला है। अफसरों ने तस्करों की रिपोर्ट तैयार की है। पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता के मुताबिक, शहर में जगह-जगह ड्रग्स बिकने की सूचना पर चारों जोन के डीसीपी ने आपरेशन ईगल क्ला (बाज का पंजा) की शुरुआत कर 400 से ज्यादा पैडलर्स को पकड़ा था।

पुलिस ने कुछ आरोपितों से गांजा, ब्राउन शुगर, स्मैक बरामद की है। राजेंद्र नगर पुलिस ने एक पैडलर से 20 ग्राम मिथाइलीनडाईआक्सी मेथेमफेटामाइन (एमडीएमए) जब्त की। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह मुंबई के नाइजीरियन तस्करों से जुड़ा है। नाइजीरियन कालोनी में रहने वाला यह तस्कर एमडीएमए की सप्लाई करता है। डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीणा के मुताबिक, पुलिस को आरोपित तस्कर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिल चुकी है।

गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की जाएगी। जोन-2 के अंतर्गत आने वाले लसूड़िया थाना में भी एक युवक को एमडीएमए के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपित महालक्ष्मी नगर स्थित एक फ्लैट में समलैंगिक पार्टी में शामिल होने आया था। पूछताछ में आरोपित ने दिल्ली के नाइजीरियन का नाम कबूला। डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक, इंटरनेट कालिंग का उपयोग करने वाले इन तस्करों को पकड़ना आसान नहीं है।

डग-बड़ौद से आ रही ब्राउन शुगर

ब्राउन शुगर सप्लाई में पकड़े आरोपितों ने बताया कि उनके तार डग-बड़ौद के तस्करों से जुड़े हुए हैं। आरोपित आर्डर लेकर एक निश्चित स्थान पर डिलीवरी देने आता है। ड्रग्स का पैकेट रखने के बाद पैडलर को बुलाते हैं। इन तस्करों के तार राजस्थान से जुड़े हैं।

 

भोपाल से आ रही प्रतिबंधित सीरप

सदर बाजार पुलिस ने प्रतिबंधित सीरप कोरेक्स की खरीद-फरोख्त करने वाले तस्करों को पकड़ा है। आरोपितों से पुलिस को भोपाल के मेडिकल संचालकों की जानकारी मिली है जो नशीले पदार्थों की सप्लाई कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button